The snake bites the farmer then the farmer bites the snake

उत्तर प्रदेश के कि इस घटना को सुनकर आपकी हंसी निकल जाएगी । यह घटना “स्योहर गांव” ने करीब रात को 5 बजे शाम घटित हुए । जहां पर गांव के स्थानीय निवासी “माताबदल यादव” जिनकी उम्र 55 वर्ष है । के साथ यह घटना घटित हुई ।

‘माताबदल यादव’ अपनी खाट पर सोए हुए थे । अचानक उन्हें किसी सांप ने काट लिया । जिससे वह गुस्से में आकर सांप को पकड़ा और चबा चबा कर काट काट कर खा गया । जब इस घटना को गांव वालों को पता चला तो उन्होंने झाड़ फूक करने वालों को बुलाया । लेकिन सांप का जहर शरीर में फैल रहा था ।

जिस कारण माताबदल यादव को पास के स्थानीय समुदायिक केंद्र अस्पताल में ले जाया गया । जहां के कुछ डॉक्टरों ने उन्हें बांदा के अस्पताल में ले जाने की सलाह दी । और उन्हें आनन-फानन में बांदा के अस्पताल में शिफ्ट किया गया ।

ये भी पढे…. समुद्र से बाहर आई “जलपरी” वीडियो देखकर लोग अचंभे में आ गये । आप भी देखे |

अब खबर आई है कि माताबदल यादव सुरक्षित हैं । और खतरे से बाहर हैं । लेकिन उनकी इस बहादुरी को देख कर गांव के अधिकतर लोग डर गए । और उन्हें राक्षस तक की उपाधि दे दी गई । माताबदल यादव ने सांप को कच्चा चबा चबा कर चटनी बना दिया और खा गए ।

वहीं डॉक्टरों ने जहर फैलने का कारण सांप का डसना बताया । ना कि चबा चबाकर खाना, डॉक्टर ने कहा कि सांप के केवल सिर पर जहर होता है । जिसे माताबदल यादव ने काट के फेंक दिया और पूरी बॉडी को कच्चा चबा कर खा गए ।

पूरा वीडियो इस क्लिक पर मिलेगा यहा क्लिक करे

फिलहाल माताबदल यादव सुरक्षित हैं । और अपने गांव में सर्वाधिक चर्चा का विषय बने हुए हैं । लोग उनकी बहादुरी के चर्चे और किस्से पूरे गांव में फैला रहे हैं । यहां तक की इस घटना को प्रसिद्ध अखबार “दैनिक भास्कर (dainik bhaskar)” ने कवर किया । जिससे उनकी प्रसिद्धि और भी अधिक बढ़ गई ।

ये भी पढे…. क्रिकेटर “युवराज सिंह” की पत्नी के आगे कैटरीना कैफ भी फेल हैं । वह बहुत ही हॉट बोल्ड और खूबसूरत हैं ।

2 thoughts on “इस अजीब घटना को सुनकर आपकी हंसी निकल जाएगी । खाट पर सो रहे किसान को सांप ने काटा उसके बाद किसान ने ये काम किया ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.