Ishita Dutta

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन नई फिल्मों बनती रहती हैं । लेकिन कुछ फिल्में की कहानी बिल्कुल अलग होती है । जिस कारण उन्हें याद किया जाता है । उसी प्रकार साल 2015 में आई “दृश्यम” ने लोगों को पारिवारिक रिश्ते अहमियत को समझाया । हालांकि, इस फिल्म उपस्थित “अजय देवगन” ने सारी लाइमलाइट लूटी थी । लेकिन इसमें उपस्थित सह कलाकारों ने भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता ।

फिल्म दृश्यम में बड़ी बेटी का किरदार निभा रही खूबसूरत लड़की का नाम “इशिता दत्ता (Ishita Dutta)” है । जो की इन दिनों पूर्ण रूप से वयस्क हो चुकी हैं । और क्या आप जानते हैं ? उन्होंने भारत के सुपरस्टार अभिनेता के साथ विवाह किया है । चलिए फिर आगे के लेख में इसी के विषय में चर्चा करते हैं ।

बता दे, ‘इशिता दत्ता’ फिल्म दृश्य के अलावा कई तेलुगू व तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं । उन्होंने अपने रिलेशनशिप के विषय में कभी भी मीडिया में खुलकर नहीं कहा । लेकिन अचानक ही साल 2017 में “वत्सल सेठ (Vatsal Sheth)” के साथ इन्होंने विवाह कर लिया । बताते चलें, वत्सल सेठ ने फिल्म “टार्ज़न द वंडर कार” के मुख्य अभिनेता रह चुके हैं । जिसमें उन्होंने अजय देवगन के बेटे का किरदार निभाया था ।

उसके अलावा वत्सल सेठ कई फिल्मों का हिस्सा रहे हैं । वह बॉलीवुड के एक प्रमुख अभिनेता के रूप में जिन जाते हैं । हालांकि, इन दिनों वह फिल्मी दुनिया से दूर है । लेकिन उनके द्वारा की गई फिल्मों को आज भी याद किया जाता है । इसके अलावा बहुत टेलिविज़न जगत के प्रमुख पात्र हैं । उन्होंने हाल ही में “एक हसीना थी” धारावाहिक में हम मुख्य अभिनेता के रूप में देखा गया ।

Vatsal Sheth

बता दे, दोनों ही दंपत्ति की शादी को 5 साल हो चुके हैं । और दोनों बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं । इशिता दत्ता (Ishita Dutta) अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी फोटो व वीडियर शेयर करते रहते हैं । जिसमें कभी वे वेकेशन पर होते है । कभी वह पारिवारिक नोकझोल दर्शाते हुए दिखाई देते हैं । फैंस उनके इस बर्ताव को खूब पसंद कर रही है ।

ये भी पढे…….. अभिनेता “जावेद जाफरी” की बेटी है, एक अप्सरा | देखकर पसीने छूट जाएंगे |

One thought on “‘दृश्यम’ फिल्म में अजय देवगन की बड़ी बेटी ‘इशिता दत्ता’ है, इस सुपरस्टार की पत्नी । आप भी जाने कौन है वह ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.