The look of the little girl Sparsh Khanchandan in the play 'Uttaran' has changed

साल 2015 में रिलीज किया गया । नाटक “उतरन (Uttaran)” सर्वाधिक चर्चा में रहने वाला धारावाहिक बना । इसमें उपस्थित छोटे से लेकर बड़े किरदार तक सभी चर्चा में रहे । आपको याद होगा की, इस नाटक में एक छोटी सी बच्ची ने “इच्छा वीर सिंह” का किरदार निभाया था । वह बच्चे अपने क्यूट स्माइल और किरदार की वजह से सर्वाधिक चर्चा में रही ।

क्या आप जानते हैं ? 7 सालों में अब उस बच्चे का पूरा लुक बदल चुका है । और वह अभिनेत्री के समान दिखती है । सच में बच्चे कितनी जल्दी बड़े हो जाते हैं । इसका अंदाजा लगा पाना बहुत ही मुश्किल है । आप भी इस परिवर्तन को देखकर हैरान रह जाएंगे ।

धारावाहिक उतरन में इच्छा वीर सिंह का किरदार निभाने वाली छोटी बच्ची का नाम “स्पर्श खानचंदानी (Sparsh Khanchandani)” है । अब वह बहुत ही बड़ी हो चुकी है । और बहुत ही सुंदर दिखती है । बाल कलाकार के रूप में प्रसिद्ध हुई स्पर्श खानचंदानी इन दोनों अपनी बॉडी ट्रांसफॉरमेशन की वजह से चर्चा में हैं ।

ये भी पढे…….. बालिका वधू की आनंदी की बेटी निंबोली अब हो चुकी हैं बड़ी । और कई अभिनेत्रियों को फेल कर रही है ।

लोग उनकी इस ट्रांसफॉरमेशन को देखकर अचंभित हो रहे हैं । क्योंकि 7 सालों में इतना परिवर्तन कर पाना बहुत ही मुश्किल है । लेकिन स्पर्श खानचंदानी ने करके दिखाया । और अब वह एक अभिनेत्री मॉडल दिखती हैं ।

Sparsh Khanchandan

वह बाल कलाकार के रूप में प्रसिद्ध थी । और इन दिनों ट्रांसफॉरमेशन की वजह से वह और ही भी रोज लोगों के बीच चर्चा में हैं । जिस कारण दिन पर दिन उनके चाहने वाले बढ़ते ही जा रहे हैं । उनके सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर 51.1k फॉलोअर्स उनकी प्रसिद्धि को दर्शा रहा है ।

ये भी पढे…….. अर्चना पूरन सिंह की कुल संपत्ति, सैलरी तथा लग्जरी लाइफ के विषय में जानकर, आप हैरान हो जाएंगे ।

One thought on “टेलीविजन का बहुचर्चित प्रोग्राम ‘उतरन’ नाटक की छोटी सी बच्ची का बदल गया है लुक ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.