The look of Salma Agha the heroine of the film Nikah has changed

साल 1982 में आई “निकाह (nikah)” फिल्म में “निलोफर” को रातों रात स्टार बना दिया । निकाह फिल्म में उपस्थित किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया । और फिल्म सुपरहिट हुई । 80 के दशक में निकाह फिल्म की अभिनेत्री नीलोफर का बोलबाला था । वह उस समय कई सुपरहिट फिल्म का हिस्सा रही।

बता दे, निकाह फिल्म में निलोफर का किरदार निभाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री का नाम “सलमा आग़ा (Salma Agha)” है । जिन्होंने निकाह फिल्म से रातों-रात तरक्की पाई । उसके पश्चात “कसम पैदा करने वाले की”, “ऊंचे लोग”, “महावीर”, “कनवर लाल”, “जंगल की बेटी”, “पांच फौलादी”, “बाजारे ए हुस्न”, “हम और तुम” आदि फिल्मों का हिस्सा रही थी ।

ये भी पढे…….. डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी दिखने में है बहुत खूबसूरत, हॉट एंड बोल्ड । देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगे ।

लेकिन फिल्मों में ज्यादा सफलता ना मिलने की वजह से अचानक उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया । और अपने पारिवारिक जीवन में व्यस्त हो गई । बता दे, उन्होंने 3 विवाह किया पहला “जावेद शेख (javed shekh)” से तलाक होने के पश्चात उन्होंने 1989 में “रहमत खान (rehmat khan)” से विवाह किया । साल 2011 में रहमत खान से तलाक के बाद उन्होंने दुबई की एक व्यवसाई “मंजर शाह (manjar shah)” से विवाह करके दुबई में सेटल हो गए ।

Salma Agha

लेकिन वह वर्तमान में सोशल मीडिया में बहुत ही एक्टिव रहते हैं । और अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती हैं । बता दे, फिल्म निकाह से अब तक का उनका पूरा हो लिया बदल चुका है । आप स्वयं देखें ।

ये भी पढे…….. करिश्मा कपूर की बेटी को देखकर, आप उनके दीवाने हो जाएंगे । स्वयं देखे |

One thought on “‘निकाह’ फिल्म की हीरोइन सलमा आग़ा का बदल गया है लुक । अब दिखती हैं ऐसी ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.