The look of 'Guddi Maruti' has changed

90 के दशक में छाई रहने वाली कॉमेडिकार “गुड्डी मारुति (Guddi Maruti)” उस समय की सबसे चर्चा में रहने वाली कॉमेडियन अभिनेत्री बनी । इन्होंने अपने कॉमेडी अंदाज से लोगों को खूब हंसाया । और और लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुए । इन्हें 90 के दशक का सबसे सफल महिला कॉमेडियन माना गया ।

गुड्डी मारुति ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम किया । उन्होंने “बेवफाई”, “अभिमन्यु”, “चमत्कार”, “दूध का कर्ज़”, “सनम तेरी कसम”, “बीवी नंबर 1”, “तहकीकात”, “शिकार”, “नरसिम्हा”, “आग और शोला”, “छोटे सरकार” आदि 300 से भी अधिक फिल्मों का हिस्सा रही है । और यह महिला कॉमेडियन के रूप में सर्वाधिक प्रसिद्ध रही । इन्होंने अपने अंदाज में लोगों को खूब हंसाया ।

लेकिन वर्तमान में इन पर उम्र का असर हुआ है । और आज इनका लुक पूरी तरीके से बदल गया है । वह अपने पारिवारिक जीवन में भी सफल रही है । उन्होंने बिजनेसमैन “अशोक (ashok)” के साथ शादी की और वर्तमान में बांद्रा में रहती हैं ।

ये भी पढे……… कादर खान के बेटे को देखकर आपके तोते उड़ जायेंगे । वह भी एक अभिनेता के समान दिखते हैं ।

गुड्डी मारुति की उम्र अब 60 बरस की हो चुकी है । और अभी भी उन्होंने अभिनय इंडस्ट्रीज से जुड़ी हुईं है । वह अब फिल्मों के अलावा टेलीविजन में सर्वाधिक एक्टिव हैं । उन्होंने साल 2011 में टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा । उन्होंने सबसे पहले “मिसेस कौशिक की 5 बहुएं” में काम किया उसके बाद “डोली अरमानों की”, “यह उन दिनों की बात है”, “हेलो जिंदगी” जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं ।

Guddi Maruti'

और वह वर्तमान में भी टेलीविजन इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं । और अपनी हर छोटी से बड़ी डिटेल्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस तक पहुंच आती रहती हैं । वह इंस्टाग्राम पर बेहद एक्टिव है । जिस कारण उनके 3494 फॉलोअर हैं । जो कि उनकी हर एक छोटी सी पूरी डिटेल्स पर नजर आते हैं ।

ये भी पढे……….. हसीना मान जाएगी’ संजय दत्त की हीरोइन का बदल गया है लुक । अब दिखती हैं ऐसी ।

One thought on “90 के दशक की फिल्मों में कॉमेडी करने वाली महिला ‘गुड्डी मारुति’ का बदल गया है लुक । आज दिखती है ऐसी ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.