Meenakshi Sheshadri

90 के दशक में पॉपुलर हुई, “मीनाक्षी शेषाद्री” ने कई ऐसी सुपरहिट फिल्में दी है । जिससे आज भुलाया नहीं जा सकता है । उन्होंने “दामिनी” तथा “घातक” में कि निभाए गए किरदार की वजह से याद किया जाता है । 90 के दशक में उनका कैरियर पीक पर था । और उन्होंने कई सफल फिल्मों के पश्चात “हरीश मैसूर” से 1995 में विवाह कर लिया । और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया । जिस कारण फैंस उनके अचानक गायब होने से परेशान हो गए । लेकिन इन दिनों में सोशल मीडिया में खूब एक्टिव हैं । और अपने फैंस के लिए तस्वीर शेयर करती हैं ।

हाल ही में उन्होंने ट्विटर में एक तस्वीर शेयर की है । जिसमें फ्रेंड और फैंस रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं । इस फोटो में मीनाक्षी शेषाद्री में 90 के दशक का लुक बना रखा है । छोटे बालों के साथ एक चश्मा भी लगा हुआ है । जिस पर उनके फैंस सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं । कुछ फैंस ने तो उनसे सवाल करना भी शुरू कर दिया है । कि वह इन दिनों फिल्मों में क्यों नहीं दिखाई देती हैं । और अब वह कहां है ? क्यों फिल्में नहीं कर रही हैं ? ऐसे कई सवाल से मीनाक्षी शेषाद्री को फैंस द्वारा घेरा जा रहा है ।

बता दे, मीनाक्षी शेषाद्री इस समय में कई भारत की मशहूर फिल्म का हिस्सा रही है । “घायल”, “हीरो”, “मेरी जंग”, “शहंशाह”, “घर हो तो ऐसा”, “आदमी खिलौना है”, “जुर्म”, “गंगा जमुना सरस्वती” यह इनकी सुपरहिट फिल्में थी । आज इन फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है । मीनाक्षी ने ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन, सनी देओल, जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, विनोद मेहरा आदि दिग्गज कलाकारों के साथ मुख हीरोइन के रूप में काम किया है ।

हालांकि, मीनाक्षी उस समय निराश हो गई थी । जब उन्होंने अपनी पहली फिल्म फ्लॉप दी थी । उसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरियां बनाने का प्रयास किया । बता दे, 1983 में फिल्म “पेंटर बाबू” से अपने करियर की शुरुआत की और यह फिल्म बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर गिर पड़ी । जिसके बाद मीनाक्षी का मन फिल्मी दुनिया से दूर भागने लगा । लेकिन “सुभाष घाई” के समझाने पर उन्होंने फिल्मों में फिर से कमबैक किया । और अपने समय की एक मशहूर अभिनेत्री बन गई ।

Meenakshi Sheshadri

इन दिनों मीनाक्षी शेषाद्री सोशल मीडिया से लेकर अपनी डांस एकेडमी में पूरा समय देती हैं । “मीनाक्षी शेषाद्री डग्लस” नामक एक डांस एकेडमी चलाती हैं । जिसमें वह बच्चों को कत्थक भरतनाट्यम तथा भारतीय परंपरागत शैलियों में डांस सिखाती हैं । और अक्सर सोशल मीडिया में तस्वीरें शेयर करती है। जिसकी वजह से वह चर्चा में बनी रहती है ।

ये भी पढे ……. सलमान खान की “बेवफा फिल्म” की हीरोइन का बदल गया है लुक | अब दिखती है ऐसी |

One thought on “फिल्म “घातक” की हीरोइन “मीनाक्षी शेषाद्री” अब दिखती हैं ऐसी !”

Leave a Reply

Your email address will not be published.