The floor got washed away while dancing

इंटरनेट में हर दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल (vedio viral) होता रहता है । इस वीडियो को देखकर आपकी हंसी निकल जाएगी । जिसमें कुछ लोग डांस के फ्लोर पर बड़े मजे से ही डांस कर रहे है । लेकिन अचानक क्या होता है । आप स्वयं देखें शादी का माहौल था । उसी दौरान कई लोग एक ही छत के नीचे डांस कर रहे थे ।

और अचानक पूरा फ्लोर नीचे धस जाता है । सूत्रों की माने तो, इस घटना में कई लोग घायल हुए । लेकिन किसी की जान नहीं गई । यह वीडियो रातों-रात इंटरनेट में वायरल हो गया । कैमरामैन ने पूरे वीडियो को सही से फिल्माया। जिस कारण लोग कैमरामैन की फिरकी लेते हुए दिखे ।

जैसा कि आप वीडियो में देख पा रहे हैं । कि सभी लोग एक ही स्थान पर नाच रहे हैं । अचानक पैरों तले जमीन खिसक गई । और लोग धरती पर समा गए । यह घटना कई लोगों के लिए हंसी का पात्र बन चुकी है । और इससे लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं ।

ये भी पढे……. द ग्रेट खली की पत्नी के आगे फेल हैं भोजपुरी स्टार मोनालिशा |

बता दे, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह घटना बहुत तेजी से वायरल हो रही है । जिसका वीडियो आपको नीचे उपलब्ध करा दिया गया है । आप भी देखें और मजे ले । समझने की बात यह है कि इस फंक्शन में जिस जगह पर जमीन धंस गई अधिकतर लड़कियां ही नाच रही थी ।

वीडियो देखने के लिए यहा क्लिक करे

और वह इस प्रकार नाची की पूरा डांस फ्लोर जमीन में धंस गया । यह वीडियो यूट्यूब पर सर्वाधिक ट्रेंड पर चल रहा है । और इसके कमेंट बॉक्स पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया करते हुए देखे जा रहे हैं । एक यूजर ने लिखा “लड़कियां नाचेंगे तो डांस फ्लोर टूट ही जाएगा” । तथा दूसरे यूजर ने लिखा “अपनी दीवारों को मजबूत बनाइए” इसी प्रकार के कमेंट से इस वीडियो को कमेंट बॉक्स भरा पड़ा है ।

ये भी पढे……….. वैज्ञानिक को एक बड़ी उपलब्धि हाथ लगी है । उन्होंने 30,000 साल पुराने एक मैमथ के बच्चे को ढूंढ निकाला है । जिसकी त्वचा सही सलामत है ।

One thought on “डांस करते वक्त धस गया फ्लोर, आप भी जाने पूरी घटना । वीडियो देख कर आपकी हसी निकाल जाएगी |”

Leave a Reply

Your email address will not be published.