The bride posed in front of the camera. So everyone started calling him black.

विवाह का माहौल हर एक दूल्हे और दुल्हन के लिए पहली अचंभित करने वाला होता हाई । अधिकतर लोगों को अपनी एक ही पत्नी के साथ अपना जीवन व्यतीत करना होता है । लेकिन अलग-अलग शादियों में उन्हें जाने का अवसर जरूर मिलता है । ऐसी ही एक शादी में एक ऐसा वाक्या देखने में आया । जिसे देखने के बाद आपके हंसी निकल जाएगी । विवाह का माहौल था । और दूल्हा दुल्हन को वरमाला पहना रहा था ।

लेकिन जब दुल्हन ने दूल्हे को वरमाला पहनाया । तब कैमरामैन ने उन्हें कैमरे की तरफ देखने के लिए कहा । जिस कारण दुल्हन ने ऐसा पोश किया । जिससे लोग उसे काली माता का अवतार कहने लगे । जिस कारण यह शादी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई ।

ये भी पढे… 6 ‘मगरमच्छ’ को पालतू कुत्तों की तरह पालती है ये लड़की । पुरी कहानी जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे ।

जैसा की आप फोटो में देख सकते हैं । आपकी भी हंसी निकल जाएगी । ऐसा प्रतीत होता है कि, दुल्हन इस शादी से नाराज थी । और उसने कैमरे मैन को ऐसे देखा की कैमरामैन भी स्वयं डर गया । दुल्हन की इस पोश को सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया गया ।

बता दे, यह शादी का वीडियो सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे फेसबुक यूट्यूब और ट्विटर पर अवेलेबल है । और यकीनन आपने भी देखा होगा । नहीं देखा तो आप नीचे दिए हुए लिंक से क्लिक करके देख सकते हैं । यह इन दिनों खूब वायरल हो रहा है । लोग दुल्हन को “काली मैया”, “मंदोदरी” और “भूत” का कर बुला रहे हैं ।

कमेंट्स में यूज़र ने इस दुल्हन की तुलना “सुपनखा” कह दिया है । और अलग-अलग कमेंट से लोगों ने अपने प्रतिक्रिया इस वीडियो के प्रति दी है । आप भी यह देख वीडियो देखें और अपनी राय दें ।

ये भी पढे ……. “अनंत अंबानी” की पत्नी को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे । उनके आगे अधिकतर अभिनेत्रियां पानी कम चाय हैं ।

2 thoughts on “दूल्हे को वरमाला पहनाते हुए, दुल्हन ने कैमरे के सामने ऐसा किया पोश । तो लोग उसे काली माता कह कर बुलाने लगे ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.