Ananda Vardhan

यदि आप फिल्मों से प्यार करते हैं । तो यकीनन आपने सूर्यवंशी फिल्म देखी होगी । यह टेलिविज़न पर इतनी बार प्रकाशित की जा चुकी है । कि इसके हर एक किरदार लोगों के दिल और दिमाग पर बैठ चुके हैं । 1999 में रिलीज की गई यह फिल्म आज भी लोगों को बेहद मनोरंजित करती है । और अमिताभ बच्चन की दमदार रोल को देखकर लोग उन्हें आज भी इस फिल्म के लिए सराहना करते है । आपको याद होगा की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के पोते का किरदार एक बच्चे ने निभाया । जो की अमिताभ बच्चन के लिए खीर लाता है । हम इस लेख में उसी बच्चे के विषय में चर्चा करेंगे ।

अब वर्तमान में अमिताभ बच्चन का पोता का किरदार निभाने वाला बच्चा बड़ा हो गया है । आपको बता दें कि पोते का किरदार निभाने वाला बच्चा “आनंद वर्धन (Ananda Vardhan)” है । आनंद जाने-माने टिबी श्रीनिवास वर्धन के पोते हैं । बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में आनंद ने 20 से भी अधिक फिल्मों में काम किया । इतना ही नहीं उन्हें फिल्म प्रियारागलु के लिए नंदी पुरस्कार तथा बेस्ट चाइल्ड एक्टर का अवार्ड मिल चुका है ।

इन दिनों आनंद फिल्म इंडस्ट्री से दूर है । लेकिन वह अपनी सोशल मीडिया अकाउंट में खूब एक्टिव रहते हैं । बात दे कि अब आनंद बहुत ही बड़े और गुड लुकिंग अभिनेता के समान दिखते हैं । हालांकि उन्होंने बतौर अभिनेता अभी भी एक भी फिल्म नहीं साइन की है । देखने वाली बात यह है की वह कब बड़े पर्दे पर एक अभिनेता के रूप में आएंगे ।

Ananda Vardhan

फैंस उन्हे एक हीरो के रूप में आज भी देखना चाहते है । उनके एक फैंस ने तो सोशल मीडिया के जरिए यह तो का दिया की आपको इंडस्ट्री में आना होगा । हालांकि आनंद वर्धन ने अभी तक इस बात पर चुप्पी नहीं तोड़ी है ।

ये भी पढे ….. फिल्म “नदिया के पार” वाली ‘गुंजा’ का बदल गया है पूरा लुक, अब दिखती हैं ऐसी ।

One thought on “फिल्म सूर्यवंशी में अमिताभ बच्चन के पोते का किरदार निभाने वाला बच्चा वर्तमान में एक मॉडल बन चुका है ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.