https://naip.in/payal-rohatgi-biography-in-hindi/

टेलीविजन की प्रमुख अभिनेत्री तथा रियल्टी शो की जान “पायल रोहतगी (Payal Rohatgi)” ने लॉकअप शो के दौरान अपना एक सीक्रेट बयां किया । जिसमें वह इस राज को बता कर भावुक हो गई । और जब होस्ट “कंगना राणावत (Kangana Ranaut)” ने उनसे अपना सीक्रेट बताने के लिए कहा, तब उन्होंने जो बताया उसे सुनकर पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री भावुक हुई ।

बता दे, पायल रोहतगी टेलीविजन से पहले फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं । और वह 7 से भी अधिक रियलिटी शो में अभिनय किया है । जिसमें “बिग बॉस सीजन 2”, “बिग बॉस सीजन 7” शामिल है । और हाल ही में कंगना राणावत का शो लॉक अप की सेकंड रनर अप रही है ।

ये भी पढे….. टेलीविजन की मशहूर अभिनेता ‘नील भट्ट’ की पत्नी को देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे |

उन्होंने इसी शो के दौरान नेशनल मीडिया के सामने कहा । कि वह कभी मां नहीं बन सकती हैं । यह बात उन्होंने अपने पति “संग्राम सिंह पहलवान (Sangram Singh pahalwan)” को भी पहले ही बता दी थी । लेकिन संग्राम ने फिर भी उनसे हाल ही में साल 2022 में विवाह कर लिया । जिसकी जवाब में संग्राम ने कहा एक कपल्स के बीच में प्यार होना चाहिए । बच्चे तो फिर भी अडॉप्ट कर लिए जाएंगे ।

इस बात को सुनकर पायल रोहतगी बहुत ही भावुक हो गई । और संग्राम सिंह को एक बहुत ही अच्छा आदमी बताया । और साथ में यह भी कहा कि मैं उनसे हमेशा प्यार करती रहूंगी । यह कहते-कहते वह बहुत ही भावुक हो गई और रोने लगी ।

साथ ही उन्होंने भावुक होते हुए यह भी कहा कि एक मां न बन पाना दुनिया का सबसे बड़ा दर्द है । जिसे मुझे रोज रिश्तेदारों और सगे संबंधियों से सुनने को मिलता है । जिसकी वजह से कभी-कभी मैं टूट जाती हूं । मगर वही मेरे पति संग्राम सिंह मुझे सहारा देते हैं ।

ये भी पढे …………. टेलीविजन का बहुचर्चित प्रोग्राम ‘उतरन’ नाटक की छोटी सी बच्ची का बदल गया है लुक ।

One thought on “टेलीविजन अभिनेत्री पायल रोहतगी का मां न बन पाने की वजह से छलका दर्द ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.