bigg boss 15 news

तेजस्वी प्रकाश वर्तमान में बिग बॉस में एक खिलाड़ी के रूप में उभर के आ रहे हैं । उन्होंने सेमीफाइनल पड़ाव को पार कर लिया है । और वह कई कंटेस्टेंट और लोगों की पहली पसंद बन चुकी हैं । वर्तमान में लोग उन्हें वोट करने के लिए भी तैयार हैं । और करते भी रहते हैं इसी वजह से तेजस्विनी सेमी फाइनल की हकदार बनी ।

उन्हें टास्क परफॉर्म करना अच्छे से आता है

बिग बॉस 15 की कार्य अवधि में जो भी टास्क तेजस्वी प्रकाश को दिए गए । उन्होंने उसको बखूबी ईमानदारी से निभाया है । तेजस्वी प्रकाश ज्यादा झगड़ालू स्वभाव की नहीं है । जो उन्हें आगे बढ़ाने में मदद कर रहा है । टास्क में ईमानदारी दिखाने की वजह से उन्हें लोगों का भरोसा जीतने में मदद मिली है ।

tejasswi prakash
tejasswi prakash

उन्होंने टेलीविजन धारावाहिकों के तरीके रोना धोना नहीं किया

अक्सर बिग बॉस के अधिकतर सीजन में जो भी विनर रहा है जैसे सिद्धार्थ शुक्ला वह एक अपनी स्वयं आइडेंटिटी बनाने में कामयाब रहे हैं । उसी प्रकार तेजस्वी प्रकाशने भी लोगों व क्रिटिक्स में अपनी अलग पहचान बनाई है । जिसका उन्हें फायदा मिलेगा । उन्होंने टेलीविजन धारावाहिकों की तरीके बिग बॉस में रोना धोना ज्यादा नहीं किया । और वह एक खुश दिल की महिला बनकर सभी से अच्छा बर्ताव करती रही । यह भी उनकी विनर बनने की काबिलियत को साबित करता है ।

सभी को अच्छे दोस्त बना लेते हैं तेजस्वी प्रकाश

वह एक खुश मिजाज महिला है जो कि सभी लोगों से बड़ी आसानी से घुलमिल जाती हैं । उन्होंने बिग बॉस 15 मई सभी प्रत्याशियों के साथ एक अच्छी बॉन्डिंग बना कर रखी है । जिसका उन्हें फायदा मिला है । वह विवेक कुंद्रा के साथ बेहद करीब है । सिंबा नागपाल उनके एक अच्छे दोस्त हैं । और सभी कंटेस्टेंट तेजस्वी को एक प्रतियोगी के रूप में देखते हैं । वर्तमान में तेजस्विनी ने सेमीफाइनल पड़ाव को पार कर लिया है ।

सलमान खान की चहेती है तेजस्वी प्रकाश

सलमान खान तेजस्वी प्रकाश को सपोर्ट करते हैं और बिग बॉस 15 में उन्होंने तेजस्वी के वोट के लिए उन्होंने अपील की । और एक बैनर लगाकर कैमरे की तरफ देखे गए । जिसमें लिखा था वोट फॉर तेजस्वी प्रकाश । सलमान खान दिल से चाहते हैं कि तेजस्वी बिग बॉस 15 का विनर बने ।

स्टैंड लेते हुए और सपोर्ट करते हुए देखी गई तेजस्वी

उन्हें अपनी बातों पर स्टैंड लेते हुए बिग बॉस में देखा जा सकता है । तथा वह दूसरों की सही बातों पर सहमति भी जाहिर करती हो । उन्होंने कई बार अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा का स्टैंड लेते हुए देखा गया । कई बार झगड़ा होने पर उन्होंने बीच बचाव भी किया । पक्के इरादे वाली महिला है । जिसे अपनी और लोगों की सही बातों पर खड़ा होना आता है । और वह अच्छाई के साथ हमेशा रही हैं।

लीडर बनने की काबिलियत है तेजस्वी में

तेजस्वी को मुखिया बनना और मुखिया के कार्यभार संभालना बड़े ही अच्छी तरीके से आता है । तेजस्विनी के अंदर वह सभी गुण मौजूद है जो एक लीडर के अंदर होना चाहिए नम्रता पूर्वक व्यवहार करना, सही बातों पर खड़े रहना और सब की सहायता करना तेजस्विनी के अंदर यह मुख्य रूप से भरा हुआ है ।

इन्हीं सब कारणों से तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विनर बन सकती हैं । और उनका बिग बॉस 15 का सफर बहुत ही रंगीन रहा है। जिसमें उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ काफी समय बिताया । लोगों से अच्छी दोस्ती बनाई और एक प्रभावशाली महिला बन पाई है ।

इन्हे भी देखे ………

मिथ्या वेब सीरीज से अपने करियर की शुरुआत कर रही है भाग्यश्री की बेटी अवंतिका देसानी

One thought on “इन 6 कारणों से तेजस्वी प्रकाश बन सकती है बिग बॉस 15 की विनर”

Leave a Reply

Your email address will not be published.