Such an incident happened on Sanjay Dutt inside the jail

वर्तमान में “संजय दत्त (Sanjay Dutt)” तो किसी पहचान की जरूरत नहीं है । वह भारत के प्रसिद्ध अभिनेता और खलनायक के रूप में सबके पसंदीदा हैं । संजय दत्त का जीवन कठिनाइयों तथा विपत्तियों से भरा रहा है । उन्होंने कई सालों तक ड्रग्स जैसे नशे के शिकार नहीं रहे है । और उन्हें कई गन रखने के जुर्म में जेल जाना पड़ा ।

हाल ही में जब “डांस इंडिया डांस” के शो पर गए थे । “माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)” के सामने उन्होंने एक घटना खुलासा किया । तभी सभी लोगों के आंसू निकल आए । चलिए जानते हैं फिर ऐसा क्या घटित हुआ जिससे सभी लोग दुखी हुए ।

जब संजय दत्त अपनी जेल की सजा पूरी कर रहे थे । तब उनका एक दांत हिल रहा था । और जिसे निकालना बहुत जरूरी हो गया था । तो जब उन्हें जेल के अस्पताल पर ले जाया गया । तब उन्होंने देखा कि वहां पर एक ही डॉक्टर है । जो तरह तरह के काम कर रहा है । लोगों को एक इंजेक्शन भी लगा रहा है । तथा बुखार भी चेक कर रहा है । प्लास्टर भी चढ़ा रहा है । वहीं लोगों के सभी बीमारियों का इलाज कर रहा है ।

ये भी पढे…. अमिताभ बच्चन की नातिन हैं बेहद खूबसूरत । आप देखकर हिल जाएंगे ।

तो जब संजय दत्त ने उससे बताया कि उन्हें दांत में बहुत दर्द है । तब उसने एक पड़े से प्लास से संजय दत्त का दांत उखाड़ कर फेंक दिया । जिसके बाद संजय के मुंह में कई दिनों तक दर्द बना रहा । और वह खाना पीना नही खा पा रहे थे ।

वह दर्द उनका इतना तकलीफ दे था । जिससे कि संजय दत्त कई दिनों तक बीमार भी रहे । इस घटना को सुनकर डांस इंडिया डांस के सभी जज और कंटेस्टेंट की आंखों में आंसू आ गया ।

बात करें संजय दत्त की उपलब्धियों की तो उन्होंने “केजीएफ चैप्टर 2” में एक विलन “अधीरा” का किरदार निभा कर सभी को चौंका कर रख दिया । इन दिनों का सर्वाधिक विलेन के रूप में चर्चा में है । वह अपनी अपकमिंग फिल्म “शमशेरा” में भी विलेन के रूप में देखे जा रहे हैं ।

उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बतौर हीरो अभिनय की शुरुआत की और बहुत ही सफल भी रहे । लेकिन उन्हें खलनायक के रूप में सर्वाधिक पसंद किया गया । फिल्म खलनायक वास्तव उनकी सर्वाधिक चर्चा में रहने वाली फिल्में थी ।

ये भी पढे…. फिल्म टार्जन के हीरो हेमंत बिरजे की बेटी है बेहद हॉट, बोल्ड एंड ग्लैमरस । आप स्वयं देखें ।

One thought on “जेल के अंदर संजय दत्त पर गुजरी ऐसी घटना । जिसे सुनकर सभी लोगों के आंसू निकल आए ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.