anupama serial news

टीआरपी के मामले ने अनुपमा सीरियल ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं । अतः मेकर्स इसमें नए नए ट्विस्ट लाने के लिए कई तरीके का इस्तेमाल कर रहे हैं । काव्या की वजह से वनराज और अनुपमा में दुश्मनी का सिलसिला जारी हो गया है । जिसे अगले एपिसोड में प्रदर्शित करने का पूर्ण प्रयास किया जाएगा ।

कहानी हर मोड़ पर दिलचस्प होती जा रही है । वनराज मलाइका के पीछे हाथ धोकर पड़ा हुआ है । लेकिन अनुपमा ने भी अब ठान लिया है कि वह काव्या की जिंदगी को बर्बाद होने नहीं देगी । जिसके चलते वनराज और अनुपमा में तकरार होने की संभावना बढ़ती ही जा रही है।

अनुपमा लेटेस्ट एपिसोड में आपने देखा कि वनराज काव्या पर बेहद नाराज होता है । जिसके चलते काव्या मकर संक्रांति के त्यौहार में भंग डाल करने का पूर्ण प्रयास करती हुई नजर आती है । वनराज और काव्या का झगड़ा देखते हुए अनुपमा सीरियल के बा और बापू जी का मूड पूरी तरह खराब हो जाता है। जिसे अनुपमा आकर काव्या का साथ देते हुए वनराज खिलाफ खड़ी हो जाती है । जिससे कहानी में और भी एक ट्विस्ट आ जाता है ।

अनुपमा में आने वाले अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा काव्या और नंदिनी को यूएस जाने से रोकेगी । और उन्हें अपने हक के लिए लड़ने के लिए मोटिवेट करेगी ।

नया ट्विस्ट लाने के लिए अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा अपने प्रोजेक्ट में काव्या को भी शामिल करने का पूर्ण प्रयास करेगी । बहुत संभावना है कि वह अपने प्रोजेक्ट में काव्या को शामिल कर ले । जिससे वनराज को असफलता का सामना करना पड़ेगा ।

इस न्यूज़ का मुख्य स्रोत bollywoodlife.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.