Surya Shivakumar's wife Jyothika is very beautiful

सूर्या शिवकुमार (Suriya sivkumar) साउथ फिल्म इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर हैं । जिन्होंने साउथ इंडस्ट्री में 90 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है । और वह वर्तमान में सबसे भुगतान पाने वाले अभिनेता में गिने जाते हैं । उन्होंने राज्य पुरस्कार, फिल्म फेयर पुरस्कार, बेस्ट एक्टर तमिल पुरस्कार आदि कई प्रसिद्ध पुरस्कार जीत रखे हैं । साउथ इंडस्ट्री में उनका दबदबा है ।

उन्होंने “गजनी”, “सिंघम”, “24”, “अयान”, “,मास”, “ब्रदर”, “कप्पान”, “वारानाम आईराम”, “थाना शेरदा कूटम” इत्यादि कई सुपरहिट फिल्में साउथ इंडस्ट्री दी हैं । उन्होंने हाल ही में “विक्रम” में अभिनय किया । और विक्रम फिल्म सुपर डुपर हिट साबित हुई । हालांकि मुख्य अभिनेता के तौर पर “कमल हसन (Kamal Haasan)” रहें । लेकिन सूर्या की अभिनय की तारीफ की गई ।

आगे के अध्याय में हम सूर्या शिवकुमार (Suriya sivkumar) की उपलब्धियों के विषय में नहीं, बल्कि उनकी व्यक्तिगत जानकारी पर प्रकाश डालेंगे । और उनकी पत्नी के विषय में बात करेंगे । बता दे, वह बहुत ही खूबसूरत, हॉट और बोल्ड है ।वह स्वयं भी एक अभिनेत्री हैं । जो कि साउथ इंडस्ट्री की प्रमुख अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं ।

ये भी पढे…….. फिल्म बाहुबली के कटप्पा की बेटी के आगे फेल हैं कई तमिल अभिनेत्रिया | आप स्वयं देखें ।

सूर्या ने 11 सितंबर 2006 को साउथ इंडस्ट्री की प्रमुख अभिनेत्री “ज्योतिका (Jyothika) से विवाह किया । बता दे, ज्योतिका ने “जैकपॉट”, “मास”, “चंद्रमुखी”, “रतचासी”, “पोनमगल वंथल” इत्यादि फिल्मों में मुख्य अभिनेत्री के रूप में चुने अभिनय किया है । विवाह से पहले ही इन्हें एक प्रमुख अभिनेत्री के रूप में गिना जाता रहा है । और आज भी यह साउथ इंडस्ट्री के प्रमुख अभिनेत्री हैं ।

(Jyothika

आज दोनों दंपत्ति एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं । अक्सर पार्टी, फंक्शन और अलग-अलग जगहों पर एक साथ मुस्कुराते स्पॉट किए जाते हैं । बता दें, दोनों दंपत्ति के दो बच्चे हैं । बेटी का नाम “दिया शिवकुमार (diya sivkumar)” तथा बेटे का नाम “देव शिवकुमार (dev sivkumar)” है । कभी-कभी पूरा परिवार साथ में स्पॉट किया जाता है । जिस पर मीडिया उन्हें फोटो के लिए रिक्वेस्ट करना नहीं भूलते हैं । और वह मीडिया का सम्मान करते हुए बड़े ही भावपूर्ण मनसे फोटो खिंचवाते हैं । जिससे उनकी सादगी और मानवता की झलक दिखाई देती है ।

ये भी पढे…….. साउथ इंडस्ट्री की मुख्य अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु की, कुल संपत्ति तथा लग्जरी लाइफ के विषय में जानकर आप हैरान हो जाएंगे ।

2 thoughts on “साउथ सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार की पत्नी है बहुत ही सुंदर, हॉट और बोल्ड । वह भी हैं एक अभिनेत्री है ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.