nidhi bhanushali

TMKOC टेलीविजन धारावाहिक कॉमेडी के लिए निर्मित किया गया इसके सभी किरदार प्रसिद्ध हैं सोनू आत्माराम भिड़े यानी निधि भानुशाली ( Nidhi Bhanushali ) टेलीविजन की एक ऐसी जिसने लोगों का अपनी चंचल अदाओं से बेहद मनोरंजन किया लेकिन अब निधि एक बेहद खूबसूरत और ब्यूटीफुल लड़की हो चुकी हैं । अतः उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालते हुए सभी फैंस का चौका कर रख दिया । जब उन्होंने सिर्फ कुछ ही कपड़ों में शॉपिंग मॉल चली गई । और वहां की तस्वीरें खींच कर अपने इंस्टाग्राम पर डाल दें । तस्वीरें डालते ही वायरल हो गई क्योंकि इस प्रकार का रूप फैंस ने कभी नहीं देखा था ।

आपको बता दें निधि इस समय तारक मेहता उल्टा का चश्मा मैं शो को छोड़ चुकी हैं । वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बहुत ही एक्टिव रहती हैं । और उनके फैंस उनकी हर एक तस्वीर और फोटो को शेयर करते और प्रतिक्रिया करते हुए देखे जाते हैं । हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली । जिसमें वह सफेद कलर की ब्रा और लाल कलर की पेंटी आंखों में ब्लैक चश्मा हाथ में मोबाइल पकड़े हुए फोटो खिंचवाई और उसे अपलोड कर दिया ।

फैंस ने जब इनकी फोटो को देखा तब वह अलग-अलग प्रतिक्रिया करते हुए देखे गए । कुछ फैंस तो उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए देखे गए । लेकिन कुछ फैंस खासा नाराज भी हुए क्योंकि निधि ने तारक मेहता में एक ऐसे किरदार को निभाया । जोकि संस्कारी बेटी का था लेकिन इस बोल्ड अवतार को देखकर लोगों को यह बात हजम नहीं हो रही है । तभी एक यूजर ने प्रतिकृति प्रतिक्रिया करते हुए लिखा देखो भिड़े की संस्कारी बेटी, दूसरी यूजर ने लिखा अब सोनू बहुत बड़ी हो चुकी है तथा तीसरे यूजर ने लिखा सोनू अपने संस्कार को भूल चुके हैं ।

हालांकि सभी फैंस उनकी इस तरह फोटो से ज्यादा खुश नहीं है वह उन्हें याद दिला रहे हैं कि वह एक अच्छे किरदार के लिए जानी जाती है । और उसे यह बरकरार रखना चाहिए आपको बता दें कि सोनू आत्माराम भिड़े का किरदार सबसे पहले झील मेहता ने किया । उसके पश्चात निधि भानूशाली ( Nidhi Bhanushali ) ने और अब इस किरदार को पलक सिधवानी निभा रही हैं ।

nidhi bhanushali

मोरल ऑफ द स्टोरी यह रही कि इनकी फोटो डालने पर यूजर्स की प्रतिक्रियाओं के अनुसार यह इंटरनेट में वायरल तो हुई लेकिन लोग नाखुश देखे गए क्योंकि उनका किरदार एक संस्कारी बेटी का था । अतः लोग निधि भानूशाली से ऐसा नहीं उम्मीद कर रहे थे । उनकी अलग-अलग प्रतिक्रियाओं से फैंस अस्त-व्यस्त देखी गई ।

इमली टेलीविजन शो में गश्मीर महाजनी को मेकर्स ने अलविदा कह दिया कुछ तस्वीरें सामने आई और इमोशनल हुए लोग

One thought on “‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सोनू ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी, कम कपड़ों में पहुंची शॉपिंग मॉल”

Leave a Reply

Your email address will not be published.