Soniya Birje daughter Hemant Birje is very hot

साल 1985 में आई “हेमंत बिरजे (Hemant Birje)” की ‘टार्जन’ फिल्म सर्वाधिक चर्चा में रही । लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुई । फिल्म में उपस्थित “किमी काटकर (Kimi Katkar)” मुख्य भूमिका में देखी गई । जिनके बोल्ड सीन ने रातों-रात फिल्म अभिनेता ‘हेमंत बिरजे’ को प्रचलित कर दिया । इस फिल्म की सफलता के पश्चात हेमंत बिरजे ने कई अलग अलग फिल्म की ।

हेमंत बिरजे ने “वीराना”, “तहखाना”, “मर्दानगी”, “कब्रिस्तान”, “आज के अंगारे”, “टार्जन की बेटी”, “जंगली”, “टार्जन”, “आग के शोले”, “चांडाल”, “मां कसम” आदि फिल्मों में अपनी सफल भूमिका निभाने में कामयाब हुए हैं । लेकिन यह फिल्म इंडस्ट्री पर उन बुलंदियों को नहीं छुपाए । जिस कारण इन्होंने जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया ।

लेकिन इन दिनों वह अपनी खूबसूरत, हॉट और बोल्ड बेटी की वजह से चर्चा में बने हुए हैं । क्योंकि हेमंत बिरजे की बेटी देखने में कई अभिनेत्रियों को फेल कर रहे हैं । बता दे, हेमंत बिरजे की बेटी का नाम “सोनिया बिरजे (soniya birje)” हैं । जो कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सर्वाधिक एक्टिव रहती हैं ।

ये भी पढे … शाहिद कपूर की पत्नी कर रही है, कई अभिनेत्रियों फेल । यकीन नहीं है, आप स्वयं देखे |

उन्होंने सोशल मीडिया पर इंटेंस और बोल्ड लुक की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की है । कुछ फैंस उनके खूबसूरती के दीवाने भी हो गए तथा कमेंट बॉक्स पर अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दिए । एक ने लिखा “लाजवाब हैं आप” तो दूसरे ने लिखा, “यह खूबसूरती तो किसी के पास नहीं है” इसी प्रकार के कमेंट से पूरा उनका इंस्टाग्राम भरा हुआ है ।

Soniya Birje

बता दे, सोनिया बिरजे (soniya birje) की इंस्टाग्राम अकाउंट पर 23.2 k फॉलोअर्स उपस्थित है । और फैंस उनकी प्रत्येक फोटो पर शेयर तथा कमेंट करना नहीं भूलते हैं । बता दें, उनका इंस्टाग्राम बोल्ड, हॉट और खूबसूरत फोटो से भरा हुआ है । तथा वह बोल्ड वीडियो भी शेयर करती हैं । जिसमें वह बिकनी लुक में दिखाई देती हैं ।

ये भी पढे … मशहूर विलेन गब्बर सिंह की बेटी को देखकर आप चौक जायेंगे । क्योंकि वह सुंदरता के मामले मे कई अभिनेत्रियों को फेल कर रही है ।

One thought on “फिल्म टार्जन के हीरो हेमंत बिरजे की बेटी है बेहद हॉट, बोल्ड एंड ग्लैमरस । आप स्वयं देखें ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.