Singer Arjun Kanungo's girlfriend Carla Dennis is very beautiful

“अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo)” को भारत एक प्रसिद्ध पॉप संगीतकार और पार्टी में जान फूंकने वाले के रूप में जाना जाता हैं । उन्होंने सर्वाधिक प्रसिद्धि साल 2015 में “बाकी बातें पीने बाद” सॉन्ग से पाई है । जिसमें उनके साथ बादशाह नामक रैपर भी सम्मिलित हैं ।

अर्जुन कानूनगो की गर्लफ्रेंड बहुत ही सुंदर और हॉट है । यदि आप उन्हें एक बार देखेंगे तो आप स्वयं भी दीवाने हो जाएंगे । बता दें, वह अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट हैं । वह स्वयं सोशल मीडिया मॉडल हैं । और उनकी फैन फॉलोइंग भारत में सर्वाधिक है ।

बता दें, अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) ने मई 2020 को अपनी सुंदर सी गर्लफ्रेंड “कार्ला डेनिस (Carla Dennis)” के साथ सगाई कर ली है । हालांकि इस घटना को 2 साल बीत चुके हैं । और अभी उन्होंने विवाह नहीं किया है । यकीनन वह आने वाले भविष्य में इस सगाई को विवाह में बदल देंगे ।

ये भी पढे…….. फिल्म बादल में बॉबी देओल की बहन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री इन दिनों कहां है । और किन गुमनामियों में खो गई हैं ।

अर्जुन एक बहुत ही अच्छे बास्केटबॉल खिलाड़ी और पिस्टल शूटर निशानेबाज हैं । जिन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर 3 से अधिक मेडल जीत रखे हैं । उन्होंने निशानेबाजी प्रतियोगिता में पिस्टल शूटिंग से सटीक व सही निशाने लगाकर भारत देश का गौरव बढ़ाया और कई पदक जीते ।

Arjun Kanungo's girlfriend Carla Dennis

लेकिन इन्हें सर्वाधिक प्रसिद्धि बतौर गायककार के रूप में मिली । जिसमें उन्होंने “बाकी बातें पीने बाद”, “एक दफा”, “फुर्सत” आदि कई प्रसिद्ध सॉन्ग गाए । जिसे “सोनी म्यूजिक इंडिया” नामक यूट्यूब चैनल पर प्रकाशित किया । और आज इन सभी गानों पर मिलियंस में व्यू उपस्थित हैं । जिस कारण अर्जुन कानूनगो को पहचाना जाता है ।

ये भी पढे………… आमिर खान की फिल्म लगान के नन्हे ‘टीपू’ अब हो चुके हैं बड़े । और दिखते हैं ऐसे ।

One thought on “सिंगर अर्जुन कानूनगो की गर्लफ्रेंड है बहुत ही सुंदर | उनके आगे अनुष्का शर्मा भी फीकी पड़ जाएंगी |”

Leave a Reply

Your email address will not be published.