Raja Chaudhary expressed his pain in front of the camera

“श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)” किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। वह टेलीविजन इंडस्ट्री में कई सालों से लगातार अभिनय कर रही हैं । उन्हें प्रेरणा बजाज के रूप में सर्वाधिक पसंद किया जाता है । जो कि कसौटी जिंदगी में निभाए गए किरदार का नाम है । इसके अलावा उन्होंने कई रियल्टी शो भी जीत रखे हैं ।

लेकिन उनकी पारिवारिक जिंदगी बहुत ही उथल-पुथल रही है । उन्होंने 1998 में “राजा चौधरी (Raja Chaudhary)” से विवाह किया । और 14 सालों तक एक साथ समय बिताने के पश्चात साल 2012 में तलाक ले लिया ।

हाल ही में “राधा चौधरी” मीडिया के सामने अपना दर्द बयां करते हुए भावुक हो गए । उन्होंने अपनी बेटी के लिए बहुत ही दुख प्रकट किया । उन्होंने कहा कि उन्हें किसी भी मौके पर अपनी बेटी “पलक तिवारी (Palak Tiwari)” से मिलने का मौका नहीं दिया जाता है ।

उन्होंने भावुक होते हुए उन्होंने कहा मेरी बेटी पलक जब 7 साल की थी तब मेरा तलाक हो गया था । उसके पश्चात उसकी देखरेख श्वेता तिवारी ने की । हालांकि, मैं अक्सर उससे मिलने का प्रयास करता रहता था । लेकिन वह कभी भी मेरे पास नहीं आई । और ना ही उससे मुझे बार-बार मिलने दिया गया ।

ये भी पढे…. TMKOC में चाचा चंपक की पत्नी को देखकर आप अचंभित हो जाएंगे । खूबसूरती के मामले में वह कई अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही हैं ।

हाल ही में “फादर्स डे (fathers day)” के मौके पर पिछले कई सालों से भावुक बैठे अपने पिता से पलक तिवारी ने मुलाकात की । और जिससे उनका कुछ मन हल्का हुआ । वह अपनी बेटी से मिलने के लिए इतने उत्साहित थे । कि उन्होंने उसी के पास मुंबई में शिफ्ट हो गए । जिससे कि वह अपनी बेटी को बार बार देख सकें ।

Raja Chaudhary

आगे मीडिया से बात करते हुए उन्होंने श्वेता तिवारी पर कई बार बेटी से ना मिलने देने का आरोप लगाया । हालांकि पिछले एक इंटरव्यू में जब श्वेता तिवारी के विषय में राजा चौधरी से पूछा गया । तो उन्होंने श्वेता तिवारी के तारीफ में कहा वह एक बेहतरीन मां है । जिसने अपनी बेटी की अच्छी परवरिश की ।

हालाकि, हाल ही में फादर्स डे के मौके पर पलक तिवारी अपने पिता से मिली । और उन्हें फादर्स डे विश किया । जिससे वे बेहद खुश नजर आए । भविष्य में शायद पलक तिवारी सब भूल जाएं । लेकिन श्वेता तिवारी आज भी उन पुरानी बातों से उबर नहीं पाए हैं । उन्होंने तलाक का कारण मारपीट बताया था और घरेलू हिंसा । उसका दर्द श्वेता तिवारी आज के लिए हुए हैं । जिसकी झलक उनके इंटरव्यू में दिखाई देती है ।

देखने वाली बात यह है कि भविष्य में यह कपल आपस में फिर से एक हो पाएंगे या नहीं । इस बात का सबसे ज्यादा फिक्र श्वेता तिवारी तथा पलक तिवारी के फैंस को है । जो अक्सर उनके सोशल मीडिया पर कमेंट करते रहते हैं । और फादर्स डे वाले दिन भी उन्होंने इन दोनों कपल को एक हो जाने की सलाह दी ।

ये भी पढे…. सीआईडी (CID) के दया की पत्नी को देखकर आप अचंभित हो जाएंगे । क्योंकि वह बला की खूबसूरत हैं ।

One thought on “श्वेता तिवारी के एक्स पति ‘राजा चौधरी’ ने कैमरे के सामने अपना दर्द बयां किया । ऐसा उन्होने क्या कहा, आप भी जाने |”

Leave a Reply

Your email address will not be published.