Shweta Tiwari's daughter Palak Tiwari is getting bold

टीवी की मशहूर अभिनेत्री “श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)” अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं । कभी वह अपने दिए गए बयानों की वजह से, तो कभी वह टेलीविजन धारावाहिकों में निभाए गए किरदार की वजह से, उनकी चर्चा और लोकप्रियता लोगों में कम नहीं हो रही है । हाल ही में उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया जिसकी वजह से श्वेता तिवारी चर्चा का विषय बन गई । और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा ।

लेकिन उनकी पहचान एक साधारण महिला के रूप में कसौटी जिंदगी की एकता कपूर के सीरियल से हुई । उन्होंने इस सीरियल में निभाए गए किरदार प्रेरणा बजाज की वजह से सर्वाधिक चर्चा चर्चा पाई । और वह एक टेलीविजन स्टार बन गई ।

इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस 4 रियल्टी शो साल 2010 में बतौर प्रतियोगी भाग लिया और विजेता भी बनी । जिस कारण उनकी प्रसिद्धि भारतीय फैंस में बढ़ गई । इसके अलावा श्वेता तिवारी अपने पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं ।

ये भी पढे………. फोटो मे दिख रही इस महिला को पहचान कर दिखाओ ? यह भारत की एक प्रसिद्ध कवि है |

इन दिनों को अपनी बेटी की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है । बता दे, श्वेता तिवारी की बेटी “पलक तिवारी (Palak Tiwari)” अपनी मां से भी ज्यादा हॉट एंड बोल्ड हैं । और खूबसूरती के मामले में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही हैं ।

वह अक्सर बोल्ड फोटोशूट करवाती रहती हैं । लेकिन हाल ही में वह हद से ज्यादा बोल्ड और हॉट दिखने के लिए वेस्टर्न छोटे ड्रेसेस का खूब इस्तेमाल कर रही हैं । जिस कारण कई बार वह ट्रोलर का शिकार भी बन चुकी है । इन दिनों वह सर्वाधिक बोल्ड फोटोशूट करवा रही हैं । और उसे अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर अपलोड करती हैं । जिस कारण उनकी फोटो और वीडियो तुरंत ही वायरल हो जाता है ।

Palak Tiwari

वर्तमान में पलक तिवारी भी एक सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं । उन्हें मिलियंस में लोग फॉलो करते हैं । बता दें, उनके इंस्टाग्राम पर 1.9m मिलीयन फॉलोअर्स है । जो कि उनकी हर छोटी से बड़ी डिटेल्स पर ध्यान देते हैं । और उनके फोटो और वीडियो को लाइक करते हैं । इन्हीं सब कारणों की वजह से पलक ‘तिवारी चर्चा’ का विषय बनी रहती हैं ।

ये भी पढे………. 22 साल की प्रिया प्रकाश वरियर पर चढ़ रहा है बोल्डनेस का बुखार ।

One thought on “श्वेता तिवारी की बेटी दिन पर दिन बोल्ड होती जा रही हैं । आप स्वयं देखें ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.