Shweta Tiwari

उन्होंने एक शो के दौरान धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाने का कार्य किया । जिसके चलते सोशल मीडिया पर बवाल मच गया । जो अगले कुछ दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है । अतः हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपने ब्रा कमेंट वाले बयान पर आधिकारिक रूप से माफी मांगी है । उन्होंने कहा है कि मैं किसी भी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं चाहती हूं । मैं अपने द्वारा किए गए बयान के लिए माफी मांगती हूं ।

यह एक अद्भुत समाज है । आप जिस किरदार को करते हैं आप उसी के लिए भारतीय जनता के दिल में बैठ जाते हैं । सौरभ जैन कृष्ण के किरदार में बेहद लोकप्रिय है । और उन्हें लोग भगवान कृष्ण की तरह पूछते हैं । हालांकि वह इनका एक किरदार रहा लेकिन भारतीय जनता उन्हें भगवान कृष्ण समझती है ।

वर्तमान में श्वेता तिवारी अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए स्टेज शो कर रही है । उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर मेरे विषय में हाल ही में कुछ नई नई घटनाएं हो रही हैं । उसके लिए मैं तहे दिल से लोगों से माफी मांगती हूं । मैं किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहती थी और ना ही किसी धार्मिक मामले में पढ़ना चाहती थी ।

मैं अपने समाज अपने धर्म और भारतीय जनता के लोगों से बेहद प्यार करती हूं । आज मैं जिस मुकाम पर हूं वह इन्हीं के प्यार और सपोर्ट से मिला है । हालाकि गलतियां सबसे होती हैं और मैंने अपने द्वारा की गई गलती की माफी भी मांग ली है । यदि मुझसे कभी आगे गलती होती है तो आप मुझे क्षमा कर सकते हैं ।

One thought on “ब्रा कमेंट वाले बयान पर श्वेता तिवारी ने आधिकारिक रूप से मांगी माफी”

Leave a Reply

Your email address will not be published.