Shweta Tiwari got married at the age of 41

“श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)” आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है । वह टेलिविज़न जगत की एक वर्सटाइल एक्टर है । जिन्होंने टेलिविज़न, रियलिटी शो तथा फिल्मों में अपना दबदबा बना कर रखा हुआ है । और आए दिन वह मीडिया की सुर्खियों पर बनी रहती हैं । कभी वह विवादो में फसती हैं, तो कभी अपनी बेटी की खूबसूरती की वजह से । श्वेता तिवारी अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चा में रहती है ।

“श्वेता तिवारी” की व्यक्तिगत जीवन ज्यादा सफल नहीं रहा है । उन्होंने अपने अभी तक के जीवन में दो विवाह किए हैं । सबसे पहले उन्होंने उन्होंने साल 1998 में “राजा चौधरी (Raja Chaudhary)” से विवाह किया । जो 15 वर्षों तक लगातार सफल रहा । और उनसे एक बेटी ने जन्म लिया । जिसका नाम “पलक तिवारी (palak tiwari)” है । और पलक तिवारी इन दिनों सोशल मीडिया तथा न्यूज़ चैनलों में छाई रहती है ।

निजी कारणों के चलते साल 2013 में उन्होंने “अभिनव कोहली (Abhinav Kohli)” से तलाक ले लिया । हालांकि, दोनों दंपति का एक पुत्र हुआ । जिसका नाम “रियांश कोहली (Reyansh Kohli)” रखा । लेकिन यह शादी भी श्वेता तिवारी की लंबे समय तक नहीं टिक सखी । और जल्द ही उन्होंने अभिनव कोहली से भी तलाक ले लिया ।

ये भी पढे…….. मशहूर अभिनेत्री “श्वेता तिवारी” की बेटी को देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे । वह श्वेता से भी ज्यादा खूबसूरत है ।

हाल ही में चर्चा का विषय बनी हुई है । क्योंकि वह वर्तमान में 41 वर्ष की हो चुकी हैं । और इन दिनों उनकी विवाह की खबरें आ रही हैं । लेकिन आपको बता दें, यह विवाह की खबरें झूठी हैं । श्वेता तिवारी शादी नहीं कर रही हैं । बल्कि, वह अपने आने वाले धारावाहिक में एक विवाह का सीन फिल्मा रही है । और इस सीन का उन्होंने एक फोटो शेयर किया है । जिस कारण फैंस और मीडिया यह अंदाजा लगा रहे हैं । कि श्वेता तिवारी तीसरी शादी करने जा रही हैं । क्योंकि उन्होंने शादी के जोड़े में इस तस्वीर को शेयर किया । और उनके साथ उनकी कोएक्टर भी खड़े हैं ।

वर्तमान में श्वेता तिवारी एक प्रसिद्ध हस्ती हैं । और उनके चाहने वालों की कमी नहीं है । जिस कारण, इस प्रकार की न्यूज़ और समाचार आपको सुनने को मिलता है । वह किसी भी व्यक्ति से तीसरी शादी नहीं कर रही हैं । और अपने सिंगल लाइफ मदर में बहुत ही खुश है । जिन फोटो को आप सोशल मीडिया में देख रहे हैं । वह एक धारावाहिक के के शूट के दौरान खींची गई है |

ये भी पढे…….. क्या वजह थी, जिस कारण “श्वेता तिवारी” की पहली व दूसरी शादी नाकामयाब रही । आप भी जाने ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.