Shinata Chauhan remains a topic of discussion

उत्तर प्रदेश की “शिनाता चौहान (shinata chauhan)” के लोग दीवाने होते जा रहे हैं । वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे । 3 जुलाई को मुंबई की “जिओ वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर” में मिस इंडिया 2022 की प्रतियोगिता रखी गई । जिसमें “शिनाता चौहान” प्रतियोगिता में सेकंड रनरप रही । बता दे, शिनाता का जन्म उत्तर प्रदेश में हुआ । लेकिन उनकी पढ़ाई लिखाई दिल्ली में हुई है । अभी सिर्फ वह 22 वर्ष की हैं ।

शिनाता चौहान अभिनेत्री के समान दिखने वाली एक कम उम्र की लड़की है । उनकी खूबसूरती का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि, वह मिस इंडिया 2022 की प्रतियोगिता में सेकंड विजेता रही है । क्योंकि इनका मूल निवास उत्तर प्रदेश में जिस कारण इनकी फैन फॉलोइंग उत्तर प्रदेश में सर्वाधिक बढ़ती ही जा रही है ।

शिनाता चौहान पढ़ाई लिखाई में सर्वाधिक रुचि रखती हैं । जिस कारण उन्होंने 7 साल लगातार टॉप किया है । और दसवीं की परीक्षा सीबीएसई बोर्ड में सबसे ज्यादा अंक हासिल किए । उन्हें गणित विज्ञान में बेहद के चलती है । साथ ही वह एक मॉडल भी बनना चाहती हैं । जिस कारण व रैंप वॉक और विभिन्न सौंदर्य प्रतियोगिता में हिस्सा लेती रहती है ।

Shinata Chauhan

ये भी पढे…………. अर्जुन कपूर की बहन ने कैमरा के सामने उतार दी अपनी ब्रा । जिससे अर्जुन कपूर काफी नाराज दिखे ।

उन्होंने 16 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया । जिस कारण उन्होंने “मिस्ट टीन इंडिया एक्स्क्विजिट” का खिताब जीता है । और उन्होंने एक्स्क्विजिट इंटरनेशनल पेटेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया । जहां पर उन्हें फर्स्ट रनरप का ताज पहनाया गया । और वह भी विजेता बनी ।

उन्होंने मिस इंडिया के 98 एडिशन में उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व किया । और सेकंड रनरप रहीं । साल 2019 में फेमिना मिस इंडिया में भाग लिया और इन्होंने टॉप 6 में अपनी जगह बनाई ।

इन्हीं उपलब्धियों और अपनी खूबसूरती की वजह वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई । उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बड़ी तीव्रता से फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे हैं । शिनाता चौहान (shinata chauhan) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 29.8k फॉलोअर्स हैं ।

ये भी पढे………. भूमि पेडणेकर ने हाल ही में बिकनी लुक की वजह से चर्चा बटोरी । आप भी देखें उनका लेटेस्ट लुक ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.