Shailesh Lodha quits TMKOC

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” भारतीय टेलिविज़न इंडस्ट्री में हमेशा चर्चा में रहता है । और इसमें चल रही सभी गतिविधियों का फैंस को इंतजार रहता है । हाल ही में इस शो से एक दुखद खबर आई है । शो के जेठालाल के बहुत ही अच्छे दोस्त ‘तारक मेहता’ शो को छोड़कर जा रहे हैं (Shailesh Lodha quits TMKOC) । पिछले 1 महीनो से उन्होंने शो में शूटिंग नहीं की है । जिस कारण लोगों ने यह अख्यास लगा दिया है । कि उन्होंने शो छोड़ दिया है । हालांकि TMKOC के डायरेक्टर “असित मोदी” ने अभी कोई आधार अधिकारी बयान जारी नहीं किया है ।

आपको बता दें, तारक मेहता का किरदार निभाने वाले कलाकार “शैलेश लोढ़ा” है । और उन्हें इस शो में मुख्य किरदार के रूप में देखा जाता है । मीडिया की माने तो, खबर आ रही है । कि वह इस शो को छोड़कर जा चुके हैं । और अपने नए शो के लिए तैयार हैं । ‘शैलेश लोढ़ा’ पिछले 14 सालों से तारक मेहता में एक अहम किरदार बने हुए हैं । और इस मुश्किल वक्त पर यदि वह इस शो को छोड़कर जाते हैं । तो यकीन शो की प्रसिद्धि कम हो जायेगी ।

फैंस शैलेश लोढ़ा को तारक मेहता के दोस्त के रूप में बहुत ही पसंद करते हैं । सूत्रों से पता चला है कि, पिछले 1 महीने से सेट नही देखे है । शो छोड़ने के पश्चात वह “सेमारो टीवी” पर कविताओं वाले शो में नजर आने वाले हैं । सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा जोरों से चल रही है । और शो वाली बात से फैंस नाराज दिखाई दे रहे हैं ।

बता दे, शैलेश लोढ़ा पहले कलाकार नहीं है । जिन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो छोड़ दिया हो । इससे पहले भी कई कलाकार जैसे “दिशा वकानी”, “निधि भानुशाली”, “भव्य गांधी” आदि लोग शो को छोड़कर जा चुके हैं । हालांकि, डायरेक्टर ‘असित मोदी’ इनकी कमी ना महसूस हो । इसकी वजह से नए कलाकारों को भरती कर लेते हैं ।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपने नए बदलावों की वजह से इस साल चर्चा में बना रहा है । कई कलाकारों ने इस शो को छोड़ दिया । फिर भी टेलिविज़न में टीआरपी (TRP) के मामले में आज भी यह शो बुलंदियों पर खड़ा है । हाल ही में फैंस बेहद दुखी दिखाई पड़े है । क्योंकि तारक मेहता यानी “शैलेश लोढ़ा” इस शो को छोड़कर जा रहे हैं । अब डायरेक्टर के लिए नई चुनौती उत्पन्न हुई है । जिसका यकीनन वह एक निश्चित और सुदृढ़ समाधान करेंगे ।

ये भी पढे ….. लॉकअप टेलिविज़न शो के विजेता “मुनव्वर फारूकी” ने अपना दर्द बयां किया । आपके भी सुनकर निकल आएंगे आंसू ।

One thought on ““तारक मेहता” का किरदार निभने वाले “शैलेश लोढ़ा” ने TMKOC को छोड़ दिया | बताइए ये वजह |”

Leave a Reply

Your email address will not be published.