Shahrukh Khan's little friend Jhanak Shukla now looks like this

“कल हो ना हो” फिल्म शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म रही । जिसमें “शाहरुख खान (Shah Rukh Khan )” के साथ “सैफ अली खान (Saif Ali Khan)” और “प्रीति जिंटा (Preity Zinta)” भी शामिल थी । इस फिल्म को साल 2003 में रिलीज किया गया था । और इस फिल्म के सभी कैरेक्टर सुपरहिट रहे । जिन्होंने भारतीय लोगों में एक विशेष स्थान प्राप्त किया ।

आपको याद होगा इस फिल्म में शाहरुख खान की एक छोटी सी बच्ची दोस्त होती है । लेकिन आज वह बच्ची बड़ी हो चुकी है । और बहुत ही खूबसूरत दिखाई देती है । खूबसूरती के मामले में वह कई अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही है ।

बता दे, उन्होंने फिल्म कल हो ना हो के अलावा कई टेलीविजन सीरियल में काम किया । वह “हातिमताई”, “सोनपरी”आदि टेलीविजन सीरियल का हिस्सा रही । उन्होंने “डेडलाइन”, “सिर्फ 24 घंटे”, “ब्लैक” जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं । वह पिछले कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है ।

ये भी पढे…. बॉलीवुड अभिनेत्री अरुणा ईरानी ने मां ना बनने का लिया था फैसला । वजह जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे |

बता दे उन्होंने फिल्म ‘कल हो ना हो’ में अभिनेत्री “जया बच्चन” की बेटी का रोल अदा किया । जिसमें इनका नाम “जिया कपूर” था । और इनकी शाहरुख खान से बॉन्डिंग बहुत ही अच्छी दिखाई गई । जिसे लोगों ने खूब पसंद किया । बता दे, जिया कपूर का असली नाम “झनक शुक्ला (Jhanak Shukla )” है । और यह प्रसिद्ध अभिनेत्री “सुप्रिया शुक्ला (Supriya Shukla)” की बेटी हैं । इनके पिता फिल्म निर्माता हैं ।

एक इंटरव्यू के दौरान झनक शुक्ला ने अपने विषय में जानकारी देते हुए कहा, “मूछें फिल्म इंडस्ट्री से बेहद प्यार है । और लेकिन मैं इतिहास से सर्वाधिक लगाओ रखती हूं “। जिस कारण झनक शुक्ला एक आर्कियोलॉजिस्ट है ।

Jhanak Shukla

जब एक इंटरव्यू के दौरान पत्रकार ने सवाल पूछा कि, क्या आप फिल्म इंडस्ट्री में वापस पाना चाहते हैं । तब उन्होंने जवाब में कहा की, मुझे फिल्म इंडस्ट्री से लगाओ और यदि कुछ ऐसा होगा । जो मुझे करना चाहिए तो, यकीनन मैं फिल्म इंडस्ट्री में तुम्हारा वापस जरूर आऊंगी ।

ये भी पढे…. फोटो में बैठे काले शर्ट में इस बच्चे को पहचान कर दिखाइये ? यह चैलेंज है कि, आप इन्हे जानते हैं । यह फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध विलेन है |

2 thoughts on “‘कल हो ना हो’ फिल्म में शाहरुख खान की छोटी सी दोस्त अब दिखती है ऐसी ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.