Shahid Kapoor's wife Mira Rajput is making many actresses fail

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के एक प्रसिद्ध और अलग कैरेक्टर करने वाले अभिनेता में गिने जाते हैं । उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में एक “इस्क विस्क” नामक फिल्म में एक रोमांटिक हीरो में के रूप में की थी । उसके पश्चात उन्हें फिल्मी जगत में कई अलग-अलग किरदार निभाए ।

शाहिद कपूर ने “पद्मावती”, “शानदार”, “जब भी मेट”, “कबीर सिंह”, “हैदर”, “विवाह”, “जर्सी”, “आर राजकुमार”, “चुपके चुपके”, “बत्ती गुल मीटर चालु”, “उड़ता पंजाब”, “कमीने”, “मौसम”, “दिल मांगे मोर” इत्यादि सुपरहिट फिल्में दी हैं । इन दिनों शाहिद कपूर फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में गिने जाते हैं । उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में 19 वर्ष हो चुके हैं । और उन्हें अभिनय का एक अच्छा खासा तजुर्बा है ।

आगे की अध्याय में हम उनके पर्सनल लाइफ के विषय में चर्चा करते हुए । उनकी “पत्नी (wife) के विषय में बात करेंगे । बता दे, वह अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं । जिसकी वजह उनकी खूबसूरती है । वह किसी अभिनेत्री के समान दिखाई देती हैं । और बहुत ही अट्रैक्टिव हॉट और बोल्ड है । सुंदरता के मामले में वह कई अभिनेत्रियों को फेल कर रही हैं ।

ये भी पढे….. मशहूर विलेन गब्बर सिंह की बेटी को देखकर आप चौक जायेंगे । क्योंकि वह सुंदरता के मामले मे कई अभिनेत्रियों को फेल कर रही है ।

बता दे, शाहिद कपूर ने 7 जुलाई 2015 को “मीरा राजपूत (Mira Rajput)” से विवाह किया । और वर्तमान में उनके दो बच्चे हैं । बेटी का नाम “मिशा कपूर (misha rajput)” तथा बेटे का नाम “जैन कपूर (jain rajput)” है वर्तमान में दोनों दंपत्ति एक साथ हैं । और बहुत ही खुश नजर आते हैं । मीरा राजपूत तथा शाहिद कपूर दोनों ही सोशल मीडिया अकाउंट में बेहद एक्टिव रहते हैं ।

Mira Rajput

मीरा राजपूत एक ग्रहणी होने के साथ-साथ सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं । उनके इंस्टाग्राम पर 3.7m मिलीयन फॉलोअर्स तथा फेसबुक पर एक लाख से अधिक फॉलो वर उपस्थित हैं । जो कि उनकी भारत में प्रसिद्धि को दर्शाता है । हालांकि मीरा राजपूत अभिनेत्री नहीं है । लेकिन वह पॉपुलर स्टार की पत्नी होने की वजह से अत्यधिक प्रसिद्ध है । जिस कारण उनकी चर्चा अक्सर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक होती रहती है ।

ये भी पढे….. मशहूर विलेन रंजीत की बेटी के आगे फेल हैं, अभिनेत्री कैटरीना कैफ । स्वयं देखे |

One thought on “शाहिद कपूर की पत्नी कर रही है, कई अभिनेत्रियों फेल । यकीन नहीं है, आप स्वयं देखे |”

Leave a Reply

Your email address will not be published.