Shabbir Ahluwalia

जैसा कि आप कुमकुम भाग्य धारावाहिक में देखते चले आ रहे हैं कि शब्बीर अहलूवालिया ( Shabbir Ahluwalia ) तथा श्रुति झा की जोड़ी लोगों व क्रिटिक्स द्वारा पसंद की जा रही है । 7 साल तक इस सीरियल ने लोगों के दिल में अलग पहचान बना ली है । और उनके किरदार शब्बीर और श्रुति भी लोगों के दिल मे बस चुके हैं । ऐसे में शब्बीर अहलूवालिया ने कुमकुम भाग्य सीरियल को छोड़ने का फैसला बना लिया है । उन्होंने ऑफिशियल तौर पर अनाउंसमेंट कर दी है कि वह इस धारावाहिक को छोड़ रहे हैं । हालांकि कोई मनमुटाव की खबरें नहीं आई है यह उनका निजी फैसला है ।

रिपोर्ट्स की माने तो मेकर्स को नए चेहरे की तलाश है । और वह उस पर काम करना चाह रहे हैं । कुमकुम भाग्य की प्रड्यूसर एकता कपूर तथा शब्बीर अहलूवालिया के बीच अच्छे संबंध हैं । और शो छोड़ने के बाद भी यह संबंध बरकरार रहेंगे । शब्बीर के पास आने वाले प्रोजेक्ट की कमी नहीं है । वह “यश पटनायक” द्वारा रचित एक धारावाहिक में दिखाई देंगे । जिसको उन्होंने साइन भी कर लिया है । हालांकि उन्होंने मुंह से ऑफिशियल बयान नहीं जारी किया लेकिन साइन करने की खबरें आ रही हैं ।

शब्बीर अब किसी और चैनल में नजर आने वाले हैं अभी जिस शो में वह काम करने वाले हैं उसका नाम डिसाइड नहीं किया गया है यह किस चैनल पर प्रसारित होगा ना ही यह मंथन किया गया । हालांकि खबरों की मानें तो उन्होंने इस शो को साइन कर लिया है । जिससे यह पता चलता है कि अगले आने वाले प्रोजेक्ट में से यह एक रहेगा ।

जब शब्बीर शो को छोड़े जाने की वजह पूछी गई तो उन्होंने इसे निजी फैसला बताते हुए नकार दिया । अभी किसी भी तरह की कोई विवादित खबरें नहीं आई है बात करें इस शोक तो पिछले 7 सालों से यह ज़ी टीवी पर प्रकाशित किया जा रहा है । और लगातार टीआरपी (TRP) के मामले में अपनी बढ़त बनाए हुए है । फिर भी ऐसा कदम उठाना कहीं शो के लिए नुकसानदायक ना हो जाए ।

यदि मेकर्स ने कुछ नया फैसला लिया है तो यकीनन आने वाले शो में पता चलेगा । अब देखना यह है कि इस शो की टीआरपी गिरती है या उठती है । पिछले कुछ सालों से तो इसकी टीआरपी ऊपर जा रही थी । लेकिन अब क्या होता है । क्योंकि मुख्य अभिनेता के रूप में शब्बीर इस शो को छोड़ कर जा चुके हैं ।

इमली टेलीविजन शो में गश्मीर महाजनी को मेकर्स ने अलविदा कह दिया कुछ तस्वीरें सामने आई और इमोशनल हुए लोग

Leave a Reply

Your email address will not be published.