Roshni Pathak wife of Popat Lal aka Shyam Pathak

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो भारतीय लोगों के दिलों के बीच में इस कदर बैठ चुका है कि, अब उसे निकाल पाना नामुमकिन हो गया है । इसमें उपस्थित प्रत्येक कलाकार चाहे वह जेठालाल, चंपकलाल, डॉक्टर हाथी, तारक मेहता, दयाबेन हो सभी ने अपनी एक विशेष पहचान बनाई है । लेकिन इनमें से एक ऐसा भी कलाकार है जिसे पोपटलाल के रूप में जाना जाता है ।

TMKOC में पोपटलाल एक वरिष्ठ युवा पत्रकार हैं । और इस किरदार को वह भली-भांति निभा रहे हैं । TMKOC के शो में इनका विवाह करवाना सोसाइटी के जिम्मेदारी है । और वह अक्सर अपने विवाह को लेकर चिंतित रहने वाले किरदार कर रहे हैं । और इन्हें इस किरदार से लोगों ने खूब पसंद किया ।

लेकिन बता दें, असल जिंदगी में पोपटलाल की शादी हो चुकी है । पोपटलाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता का नाम “श्याम पाठक (Shyam Pathak)” है और उन्हें “गोल्डन अवार्ड” से सम्मानित किया जा चुका है । इसके अलावा उन्होंने “दयाबेन जयंतीलाल जोश की फैमिली”, “सुख बाई चांस” आदि धारावाहिक में अभिनय किया है । लेकिन उन्हें पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ही मिली । और यह पिछले एक दशक से पोपटलाल का किरदार निभा रहे हैं ।

ये भी पढे…. टीवी सीरियल CID के ‘एसीपी प्रद्युमन’ की पत्नी दिखती हैं, अभिनेत्री की तरह । उनके आगे अनुष्का शर्मा भी फेल हैं ।

धारावाहिक में भले ही पोपट लाल उर्फ श्याम पाठक कुंवारे हो । लेकिन असल जिंदगी में वह एक बेहद खूबसूरत पत्नी के पति हैं । इनकी पत्नी का नाम “रोशनी पाठक (roshani pathak)” है । और दो बेटियां और एक बेटा है ।

Shyam Pathak

श्याम पाठक शुरू में एक चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहते थे । जिसके लिए उन्होंने सीए (CA) में एडमिशन लिया । लेकिन बीच में ही पढ़ाई को छोड़कर अभिनय की दुनिया में कदम रख दिया । और तारक मेहता में पोपटलाल के रूप में सर्वाधिक प्रसिद्ध हुए ।

ये भी पढे…. श्वेता तिवारी के एक्स पति ‘राजा चौधरी’ ने कैमरे के सामने अपना दर्द बयां किया । ऐसा उन्होने क्या कहा, आप भी जाने |

One thought on “TMKOC में पोपट लाल की पत्नी को देखकर, आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.