Rekha's niece Priya Selvaraj

70 व 80 के दशक की प्रमुख अभिनेत्री “रेखा (Rekha)” को कौन नहीं जानता है । उन्होंने 3 दशक से भी अधिक फिल्मों में राज किया है । और वर्तमान में भी राज कर रही हैं । पिछले 3 दशक से ‘फिल्म इंडस्ट्री’ रेखा के अभिनय व खूबसूरती का दीवाना हो चुका है । 80 के दशक में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी । और फिल्म इंडस्ट्री में एक छाप छोड़ने में कामयाब हुई ।

रेखा 95 से अधिक हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं । जिसमें से “बहुरानी”, “राम बलराम”, “भ्रष्टाचार”, “भूल”, “प्यार की जीत”, “दो शिकारी”, “खून पसीना”, “धर्मात्मा”, “नमक हलाल”, “खून पसीना”, “जानी दुश्मन”, “सौतन बेटी”, “शेषनाग” आदि सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया है । इसके अलावा उन्होंने कई प्रमुख अभिनेता जैसे ‘राजेश खन्ना’, ‘धर्मेंद्र जितेंद्र’, ‘विनोद खन्ना’, ‘अमिताभ बच्चन’ आदि कलाकारों के साथ अभिनय कर चुके हैं ।

वर्तमान में हमारी प्रिय अभिनेत्री रेखा 67 वर्ष की हो चुकी हैं । लेकिन आज भी वह बहुत ही खूबसूरत दिखती हैं । आज भी वह फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही है । साल 2014 में फिल्म “सुपर नानी” में वह अभिनय करते हुए देखी गई । जिसे लोगों ने खूब सराहा और प्यार दिया ।

ये भी पढे……… प्रेम चोपड़ा की बेटी के आगे फेल है, दिग्गज अभिनेत्री कैटरीना कैफ ।

लेकिन वर्तमान में वह अपनी ‘भांजी’ की वजह से चर्चा में हैं । क्योंकि उनकी भांजी हूबहू रेखा की तरह दिखती है । और बहुत खूबसूरत है । रेखा की भांजी का नाम “प्रिया सेल्वाराज (Priya Selvaraj)” है । बता दे, प्रिया सेल्वाराज एक प्रोफेशनल डॉक्टर बन चुकी हैं । और चेन्नई में उनका बहुत नाम है । वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं ।

Priya Selvaraj

बता दे, रेखा के हुबहू फोटो कॉपी लगती हैं । सूत्रों की मानें तो रेखा की 7 बहने और 1 भाई है । रेखा एक बहन “कमला सेल्वाराज (Kamala Selvaraj)” है । क्योंकि स्वयं भी एक डॉक्टर हैं । कमला की बेटी ही “प्रिया सेल्वाराज” आज है । जोकि अभिनेत्री रेखा की भांजी लगती है । बता दें, प्रिया सेल्वाराज हुबहू अभिनेत्री रेखा के समान दिखाई देती हैं ।

ये भी पढे…….. अभिनेत्री रवीना टंडन की बेटी के आगे फेल हैं अनन्या पांडेय ।

One thought on “रेखा की भांजी को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे । हूबहू रेखा की तरह दिखाई देती हैं ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.