Shweta Tiwari's daughter Palak Tiwari

‘श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)’ टीवी जगत की एक मशहूर अभिनेत्री हैं । उन्हें मुख्यता “कसौटी जिंदगी” में निभाए गए किरदार “प्रेरणा बजाज” की वजह से जाना जाता है । इसके अलावा इन्होंने टेलिविज़न रियलिटी शो “बिग बॉस 4” की विनर भी रह चुकी हैं । उन्होंने टेलिविज़न के साथ-साथ फिल्मों में भी अभिनय किया । उन्होंने फिल्म “आबरा के डबरा” में कैमियो किया । आगे के अध्याय में हम श्वेता तिवारी के उपलधियो के विषय में नहीं बल्कि, उनकी बेटी के विषय में चर्चा करेंगे ।

बता दे, श्वेता तिवारी की बेटी इन दिनों मीडिया की पहली पसंद बन चुकी है । क्योंकि वह बहुत ही सुंदर और ग्लैमरस दिखती हैं । उनके चाहने वालो की भारत में कमी नहीं है । और हर बड़े मीडिया कंपनी उनकी छोटी-छोटी चीजों को कवर करती रहती है । बता दें, श्वेता तिवारी की बेटी (Shweta Tiwari’s daughter Palak Tiwari) का नाम “पलक तिवारी (Palak Tiwari)” है । हालांकि, उन्होंने अभी अभिनय की शुरुआत नहीं की है । लेकिन स्टार किड होने की वजह से वह हमेशा चर्चा में रहती हैं ।

इन दिनों वह मॉडलिंग कर रही है । और अक्सर ‘रैंप वॉक’ तथा बोल्ड अंदाज़ में दिखाई दे जाती हैं । वह अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं । कभी वह अपने स्टाइल की वजह से, तो कभी वह अपने कपड़ों की वजह से मीडिया की सुर्खियां बटोरती हैं । वह खुले विचारों की महिला है । जो की अक्सर शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे जाती हैं ।

ये भी पढे ….. कपिल शर्मा” शो की जान हुआ करते थे । ये 3 मशहूर कॉमेडियन । लेकिन आज शो को छोड़कर जा चुके हैं ।

फैंस पलक तिवारी को फिल्मों में देखना चाहते हैं । हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान उनसे बॉलीवुड में आने के लिए पूछा गया । तब पलक ने क्या कहा आप भी सुने । उन्होंने बॉलीवुड कदम रखना अपना सौभाग्य बताया । यदि उन्हें कोई ऐसी वह अच्छी फिल्म मिलती है । तो वह यकीनन बॉलीवुड में कदम रखेंगी ।

 Palak Tiwari

फिलहाल वह सोशल मीडिया पर अपने जलवे बिखेर रही हैं । पलक तिवारी अपने इंस्टाग्राम पर सर्वाधिक एक्टिव रहती हैं । जिस कारण इनके पास 1.8m मिलियन फॉलोअर हैं । और यह फॉलोअर्स पलक की हर छोटी से बड़ी डिटेल्स पर बारीक से नजर करते हैं । और उसे पर प्रतिक्रिया करते है । फैंस यह भी कहते हैं की पलक तिवारी बिल्कुल अपनी मां की तरह दिखती हैं । और यकीनन वह उन्हीं की तरह सफल होंगी ।

ये भी पढे….. टीवी के मशहूर कॉमेडियन “कृष्णा अभिषेक” का अपने “मां” के प्रति छलका दर्द । क्या थी वह घटना आप भी जाने

2 thoughts on “मशहूर अभिनेत्री “श्वेता तिवारी” की बेटी को देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे । वह श्वेता से भी ज्यादा खूबसूरत है ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.