Mala Sinha's daughter Pratibha Sinha is very beautiful

“माला सिन्हा (Mala Sinha)” भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की एक बहुत ही खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री है । इन्होंने 1950 से लेकर 1970 तक फिल्म इंडस्ट्री में राज किया । और कई सुपरहिट फिल्में दी । “माला सिन्हा” ने फिल्म इंडस्ट्री में 100 से भी अधिक फिल्मों में काम किया । और सुपर हिट फिल्मों की लाइन लगा दी ।

माला सिन्हा अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के बदौलत उस समय कई लोगों की फेवरेट अभिनेत्री रह चुकी हैं । और आज भी भारत के कई लोग उन्हें एक बेहतरीन अभिनेत्री के तौर पर देखते हैं । माला सिन्हा ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में हिंदी, बंगाली, गुजराती, मराठी आदि कई भाषाओं में फिल्में कर चुकी है । जिस कारण उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में गिना जाता है ।

माला सिन्हा ने “प्यासा”, “धूल का फूल”, “उजाला”, “परवरिश”, “हरियाली और रास्ता”, “गुमराह”, “मेरे हुजूर”, “लव मैरिज”, “संजोग”, “जहाँन एरा”, “नाइट इन लंदन”, “बाबू”, “होली आई रे”, “फिर सुबह होगी”, “आसरा”, “दिल्लगी”, “फिर कब मिलोगी” आदि प्रसिद्ध फिल्में में बतौर मुख्य अभिनेत्री के रूप में चुनी जा चुकी हैं । जिस कारण इन्हें पहचाना जाता है ।

ये भी पढे……….. फोटो में दिख रहे इन दोनों बच्चों को पहचान कर दिखाओ ? आज ये भारत के प्रसिद्ध इकलौते म्यूजिकल बैंड के मालिक हैं ।

वर्तमान में माला सिन्हा अपनी बेटी “प्रतिभा सिन्हा (Pratibha Sinha)” की वजह से चर्चा में हैं । वह भी भारत की प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं । और बॉलीवुड में कई प्रसिद्ध फिल्में दे चुकी हैं । बता दें “प्रतिभा सिन्हा” भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव रहे । उसके पश्चात विवादों के घेरे पर आने पर इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ दी ।

प्रतिभा सिन्हा ने “दिल है बेताब”, “गुड गुड्डी”, “मिलिट्री राज”, “तू चोर मैं सिपाही”, “महबूब मेरे महबूब”, “स्टोंस”, “एक था राजा”, “कल की आवाज”, “जंजीर”, “ले चल अपने संग”, “दीवाना मस्ताना” आदि फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं । जिस कारण इन्हें प्रमुख अभिनेत्री के रूप में किया जाता है ।

बता दे, प्रतिभा सिन्हा म्यूजिक डायरेक्टर “नदीम सैफी ( nadim saify)” के साथ रिलेशनशिप में आ गई । सूत्रों की मानें तो इस रिलेशनशिप से प्रतिभा की मां माला सिन्हा नाराज थी । लेकिन प्रतिभा ने किसी की एक न सुनी । और कई सालों तक नदीम सैफी के साथ रिलेशनशिप में रही ।

Pratibha Sinha

सूत्रों की माने तो “गुलशन कुमार (gulsan kumar)” हत्याकांड में नदीम सैफी का नाम जोड़ने लगा । जिस कारण नसीम नदीम सैफी लंदन चले गए । और इसका सीधा असर प्रतिभा सिन्हा के प्रोफेशनल जिंदगी पर दिखा । उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया । जिस कारण वह फिल्म इंडस्ट्री से धीरे धीरे विलुप्त हो गई । और आज अपनी मां के साथ बांद्रा में गुमनामी का जीवन व्यतीत कर रही है ।

ये भी पढे……….. अनु मलिक की बेटी को देखकर, आप उसके दीवाने हो जाएंगे । खूबसूरती के मामले में कई अभिनेत्रियों को दे रही हैं टक्कर ।

One thought on “माला सिन्हा की बेटी को देख कर आप उनके दीवाने हो जाएंगे । वर्तमान में वह कई अभिनेत्रियों से भी ज्यादा खूबसूरत हैं ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.