Mahima Chaudhary's daughter Ariana is very beautiful

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary’) ने अपने कैरियर की शुरुआत “शाहरुख खान” की फिल्म “परदेसी” से की थी । यह फिल्म बॉक्स ऑफिस सफल रही ।जिसमे मुख्य हीरोइन पर “महिमा चौधरी” को कास्ट किया गया । और इनके कार्य की खूब सराहना की गई ।

बता दे, उन्होंने 50 से भी अधिक फिल्में की हैं । जिस कारण उन्होंने तेलुगू इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक पहचाने गई है । “दिल है तुम्हारा”, “धड़कन”, “दाग द फायर”, “खिलाड़ी 420”, “कुरुक्षेत्र” जैसे फिल्मों में मुख्य पात्र के रूप में इन्होंने अभिनय किया । और इनकी यह फिल्में सफल रही । महिमा चौधरी 20 सदी के शुरुआत की सबसे सफल एक्ट्रेस में गिनी गई । वह साल 2008 तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत अधिक सक्रिय रही । और कई सफल फिल्में दी ।

लेकिन आगे के अध्याय में हम महिमा चौधरी से जुड़ी उपलब्धियों के विषय में नहीं बल्कि, महिमा चौधरी की बेटी की चर्चा करेंगे । वह बहुत ही सुंदर खूबसूरत और अपनी मां की तरह दिखने वाली लड़की हैं । उनकी फोटो सोशल मीडिया में तुरंत ही वायरल हो जाती है । लोग उन्हें महिमा चौधरी का फोटो कॉपी कह कर बुलाते हैं । क्योंकि हुबहु महिमा चौधरी की तरह दिखती हैं ।

बता दे, महिमा चौधरी की बेटी का नाम “अरियाना (Ariana)” है । जो की इन दिनों अपने कॉलेज की पढाई कर रही हैं । साथ ही वह सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं । और उनके चाहने वाले की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है । जल्द ही शायद वह अपनी मां की तरह बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं ।

ये भी पढे…. क्या फिल्म “वीराना” सच्ची घटना पर आधारित एक थी । ऐसा क्या घटित हुआ था । ‘मेकर’ के साथ की उन्होंने फिल्म बना दी

बात करें, महिमा चौधरी के निजी जिंदगी की तो वह कई हादसों और दुखों से भारी रही है । एक फिल्म की शूटिंग के दौरान वह किसी दूध वाले ट्रक से टक्कर हो जाने से उनके शरीर में कई इंजरी हुई । और उनके चेहरे पर कई कांच के टुकड़े लग गए । जिस कारण उनका चेहरा बिगड़ गया । और उन्होंने कई सर्जरी भी करवाई । लेकिन वह पुरानी महिमा चौधरी ना बन सकी ।

एक इंटरव्यू के दौरान महिमा चौधरी ने अपना दर्द बयान करते कहा, “उस हादसे के बाद मेरा पूरा जीवन बदल गया । उस समय मैं मर रही थी । तब मेरे पास कोई नहीं था । हालांकि, थोड़ी देर बाद ही मेरी मां और अजय देवगन आए थे । और मुझे अस्पताल में भारती किया गया । कई महीनो के ट्रीटमेंट के बाद मैं इस हादसे से बाहर निकल पाई ।”

Mahima Chaudhary's daughter Ariana i

महिमा चौधरी की पारिवारिक जिंदगी सही नहीं रही है । उन्होंने साल 2003 में बिजनेसमैन “बॉबी मुखर्जी (Bobby Mukherjee)” से विवाह किया । जिसके पश्चात उनकी बेटी अरियाना ने जन्म लिया और आज अरियाना बहुत ही बड़ी हो गई हैं । इन दिनों महिमा चौधरी सिंगल मदर के रूप में जीवन व्यतीत कर रही हैं । बॉबी मुखर्जी से कुछ निजी कारणों के चलते इनका तलाक हो गया । जिस कारण वह अपनी बेटी अरियाना का पालन पोषण स्वयं करती हैं ।

ये भी पढे….. क्या आप जानते हैं ? बॉलीवुड के यह 5 स्टार रह चुके हैं, भारतीय आर्मी की अच्छी पोस्ट पर ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.