Karisma Kapoor's daughter Samaira Kapoor

90 के दशक में सर्वाधिक चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री “करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor)” ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को कई प्रसिद्ध फिल्में दी हैं । जिनकी वजह से उन्हें पहचाना जाता है । वह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का एक प्रसिद्ध चेहरा है । जिनके चार्मिंग लुक और बेहतरीन अभिनय की वजह से 90 के दशक में लोग दीवाने हो गए थे । और आज भी उनके दीवाने हैं ।

करिश्मा कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में 1991 में “प्रेम कैदी” नामक फिल्म से अभिनय की शुरुआत की । उसके पश्चात यह फिल्म इंडस्ट्री में छा गई । इन्होंने “राजा बाबू”, “राजा हिंदुस्तानी”, “दिल तो पागल है”, “कुली नंबर 1”, “जानवर”,”हीरो नंबर 1″, “हम साथ साथ हैं”, “अनाड़ी”, “जीत”, “अंदाज़ अपना अपना”, “दुल्हन हम ले जायेंगे”, “जिगर” आदि कई सुपरहिट फिल्में दी हैं । उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को 90 से अधिक प्रसिद्ध फिल्में दी है ।

यह कपूर खानदान के कि परिवार के सदस्य हैं । जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को कई पीढ़ियां दी हैं । “राज कपूर”, “ऋषि कपूर”, “रणबीर कपूर आदिवर्तमान में यह अपनी इकलौती और खूबसूरत बेटी की वजह से चर्चा में बनी हुई है । बता दे, करिश्मा कपूर की बेटी इन दिनों बहुत ही हॉट, ग्लैमरस और खूबसूरत हैं। जिसे जिसे देखने के बाद आप दीवाने हो जाएंगे ।

ये भी पढे …….. ‘कल हो ना हो’ फिल्म में शाहरुख खान की छोटी सी दोस्त अब दिखती है ऐसी ।

हालांकि वर्तमान में करिश्मा कपूर तलाकशुदा जिंदगी व्यतीत कर रही हैं । करिश्मा कपूर ने 29 सितंबर 2003 में “संजय कपूर (Sanjay Kapoor)” से विवाह किया । वह दो बच्चों की मां बनी । जिनका पालन पोषण आज वह स्वयं करती हैं । संजय कपूर से साल 2016 में आपसी अनबन की वजह से तलाक हो गया था । जिस कारण वह सिंगल जीवन व्यतीत कर रहे हैं ।

(Samaira Kapoor

इन दिनों वह अपनी बेटी की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है । बता दे करिश्मा कपूर की बेटी “समायरा कपूर (Samaira Kapoor)” बहुत ही सुंदर और अभिनेत्री मटेरियल बन चुकी हैं । और फैंस उनका बड़े पर्दे पर इंतजार कर रहे हैं । मीडिया तथा फैंस उनकी एक झलक पाने को उत्साहित रहते है ।

(Samaira Kapoor

ये भी पढे …….. बॉलीवुड अभिनेत्री अरुणा ईरानी ने मां ना बनने का लिया था फैसला । वजह जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे |

One thought on “करिश्मा कपूर की बेटी को देखकर, आप उनके दीवाने हो जाएंगे । स्वयं देखे |”

Leave a Reply

Your email address will not be published.