Tanishaa Mukerji

काजोल और अजय देवगन ने फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है । लेकिन इस चैप्टर का मुख्य केंद्र काजोल तथा अजय नहीं है । बल्कि काजोल की छोटी बहन हैं । जिनके विषय में आगे चर्चा की जा रही है । आपको बता दें की काजोल की छोटी बहन काजोल से भी ज्यादा खूबसूरत और बेहद ही हॉट हैं । जो कि बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं । जिन्हें आप ने पिक्चरों में देखा तो है । लेकिन पहचानने में असमर्थ हैं । चलिए फिर उनके विषय में विस्तार पूर्वक जानते हैं ।

बात करें काजोल की बहन के विषय में तो उनका नाम “तनिषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji)” है । जो कि पेसे से बॉलीवुड अभिनेत्री हैं । हालांकि वह इतनी प्रसिद्ध नहीं हो हुई है कि वह काजोल को टक्कर दे सके । लेकिन हॉटनेस और बोल्डनेस की वजह से वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं । आपको बता दें की तनीषा के सोशल मीडिया अकाउंट में मिलियंस में फॉरएवर उपस्थित हैं । उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 281 k फॉलोअर्स हैं । और वह अपने फैंस के लिए फोटो तथा वीडियो शेयर करती रहती है । काजोल और तनीषा दोनों बहने हैं । इन दोनों बहनों की आपस में खूब बनती है। इन्हें अक्सर इवेंट्स और पार्टी में साथ देखा गया है ।

तनीषा मुखर्जी का जन्म 1 जनवरी 1978 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ था । इनका परिवार शुरू से ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है । यह अभिनेत्री तनुजा मुखर्जी की बेटी तथा अभिनेत्री नूतन की भांजी हैं । और काजोल की बहन है । इसके अलावा तनीषा के नाना नानी का संबंध फिल्म इंडस्ट्री से रहा है । तनीषा के भाई जॉय मुखर्जी तथा देव मुखर्जी भारतीय बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक प्रसिद्ध डायरेक्टर हैं । आप कह सकते हैं कि इनका पूरा परिवार फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है ।

तनीषा मुखर्जी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म “स्शहहह कोई हैं” से की थी । जिसमें या मुख्य अभिनेत्री के रूप में प्रदर्शित की गई और उनके अपोजिट कास्ट में दिनुमोर्या को चुना गया । हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और फिल्म फ्लॉप हो गई । इसके बाद तनीषा को फिल्म “सरकार” अमिताभ बच्चन स्टारडम तथा अभिषेक बच्चन के साथ देखा गया । यह फिल्म उस साल की सुपर डुपर हिट फिल्मों में शामिल हुई और इस प्रकार तनीषा को पहचान मिल सकी ।

Tanishaa Mukerji

इसके अलावा उन्होंने “नील एंड निक्की” में मुख रोल अदा किया । हालांकि इस फिल्म में भी बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखाया । और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिर पड़ी । फिर उन्होंने टेलीविजन की दुनिया में अपना कदम रखा । और एक विवादित तथा बहु चर्चित टेलीविजन बिग बॉस-7 शो में बतौर कंटेस्टिंग के रूप में देखी गई । हालांकि तनीषा मुखर्जी इस शो को जीत ना सकी । लेकिन शो के अंतिम पड़ाव तक पहुंचने वाली महिला बनी और उन्हें खूब प्रसिद्धि मिली ।

मोहनीश बहल की बेटी के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्री भी पानी कम चाय हैं, आप भी देखकर हो जगाओगे हैरान |

One thought on “काजोल की छोटी बहन को देखकर आपके उड़ जाएंगे होश, काजोल से भी खूबसूरत हैं उनकी बहन |”

Leave a Reply

Your email address will not be published.