Juhi Babbar

राज बब्बर 90 का दशक का वह चेहरा है । जिससे फिल्म इंडस्ट्री में कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है । क्योंकि इन्होंने अभिनेता से लेकर विलन तक के किरदार निभाया है । और बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग छवि बनाने में कामयाब भी रहे । 90 के दशक में तथा आज लोग इनके अभिनय के दीवाने रहे हैं । साल 1997 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले राज बब्बर ने फिल्म “किस्सा कुर्सी का” से की थी । उसके पश्चात इन्होंने इंसाफ का तराजू, आज, प्रेम गीत, निकाह, वारिस इत्यादि सुपरहिट फिल्मों को देकर सफल हुए हैं ।

इन्होंने फिल्मों के साथ-साथ पॉलिटिक्स में भी हाथ आजमाया और यह एक सांसद के रूप में उभर कर सामने आए । जो कि देश और समाज को चलाने में सक्षम है । यकीनन आप इनके कैरियर के विषय में जानते हैं तो चलिए फिर इनकी निजी जिंदगी में प्रकाश डालते हैं । आपको बता दें कि राज बब्बर की एक बेटी जूही बब्बर (Juhi Babbar) बहुत ही बड़ी हो गई हैं । और वह एक ग्लैमरस और खूबसूरत महिला हैं ।जो बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों को भी टक्कर दे रही हैं । जूही इन दिनों सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती हैं । तथा अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं । जिसकी वजह से वह लोगों के नजर में बनी रहती हैं ।

जूही बब्बर में साल 2003 में फिल्म “आप हमारे होते” में बतौर लीड हीरोइन के रूप में नजर आई है । हालांकि इस फिल्म में इनको ज्यादा सफलता नहीं दिलाई और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मुंहकी खाकर गिर गई । उसके पश्चात इन्होंने “इट्स माय लाइफ” “अय्यारी” जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं । लेकिन इन फिल्मों में भी सफलता नहीं मिली । जिस प्रकार इनकी फिल्मी दुनिया में उथल-पुथल होती रही है । ठीक उसी प्रकार इन की निजी जिंदगी में भी उथल-पुथल देखी गई ।

Juhi Babbar

आपको बता दें कि वर्तमान में जूही बब्बर की उम्र 43 वर्ष की हो गई है। और उन्होंने 27 नवंबर 2007 को “बिजॉय नांबियार” से शादी की । हालांकि यह शादी कुछ समय तक टिक्की तथा उसके पश्चात 2009 में तलाक हो गया । फिर इन्होंने टेलीविजन एक्टर “अनूप सोनी” से विवाह कर लिया । हालांकि अनूप सोनी का पहले से विवाह हो चुका था । और उनके दो बच्चे भी थे । लेकिन फिर भी जूही बब्बर ने अनूप सोनी के साथ विवाह कर लिया ।

Juhi Babbar

हां आप कह सकते हैं कि जूही बब्बर (Juhi Babbar) की निजी जिंदगी में काफी उथल-पुथल रही है । उन्होंने विभिन्न प्रकार के संघर्षों का सामना किया । अभी वह एक साधारण मां के रूप में अपना जिंदगी जीवन व्यतीत कर रही है । जिनका एक बेटा है जिसका नाम ईमान सोनी है । और वह अपनी पारिवारिक जिंदगी में बहुत खुश हैं ।

फिल्म हेरा फेरी कि रिंकू आज वह बहुत ही सुंदर और अट्रैक्टिव लड़की हो गयी हैं, देखे लेटेस्ट फोटो और वर्तमान हाल ?

One thought on “90 के दशक के मशहूर अभिनेता राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर को देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश ?”

Leave a Reply

Your email address will not be published.