Anu Malik's daughter anmol malik is very beautiful

“अनु मलिक (Anu Malik) ” भारत के प्रसिद्ध गायक का सॉन्ग राइटर और म्यूजिक कंपोजर है । उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई प्रसिद्ध सॉन्ग दिए हैं । अनु मलिक प्रसिद्ध तबलाकार भी हैं । जो कि अलग-अलग म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बजा लेते हैं । साल 2004 में बतौर जज के रूप में उन्हें इंडियन आईडल में देखा गया । उसके पश्चात वह कई बार जज के रूप में देखे गए ।

अनु मलिक ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को कई प्रसिद्ध सॉन्ग दिए हैं । उन्होंने “बाजीगरो ओ बाजीगर”, “छम्मा छम्मा”, “अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों”, “जीते हैं हम शान से”, “एक जान है हम”, “जहर”, “शूट अट वडाला” जैसे कई प्रमुख गानों में इन्होंने म्यूजिक कंपोजर के रूप में और स्वयं सिंगर के रूप में सहयोग किया है । उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में 300 से अधिक गानों में सहयोग किया है ।

लेकिन इन दिनों वह अपनी बेटी की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं । बता दे, अनु मलिक ने साल 1982 को “अंजू अनु मलिक (anju anu malik)” से विवाह किया । अनु मलिक की दो बेटियां हुई । बड़ी बेटी का नाम “अनमोल मलिक (anmol malik)” और छोटी बेटी का नाम “अदा मलिक ( ada malik) ” है । बता दे, आगे के अध्याय में अनमोल मलिक के विषय में चर्चा की जाएगी ।

ये भी पढे ……….. 90 के दशक की फिल्मों में कॉमेडी करने वाली महिला ‘गुड्डी मारुति’ का बदल गया है लुक । आज दिखती है ऐसी ।

यदि आप अनमोल मलिक को देखेंगे तो यकीनन आप उसके दीवाने हो जाएंगे । वह खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही हैं । वह बहुत ही सुंदर दिखती हैं । जो एक बार उनको देख ले वह दीवाना हो जाता है । उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में की थी । वह अपने पिता के सहयोग की वजह से जल्द ही फिल्मों में नजर आई ।

 anmol malik

बता दे, अनमोल मलिक की एक बड़ी फैन फॉलोइंग हैं । उन्होंने एक लेखक के रूप में बहुत उपलब्धि हासिल की है । उन्होंने “प्रिया चाहन”, “लास्ट बेंच पर बैठे लड़के के लिए”, “तीन असंभव इच्छाएं”, “आदमी और आइटम” जैसी कई प्रसिद्ध ग्रंथ लिखे हैं । जिसे ऑनलाइन प्रकाशित किया गया है ।

 anmol malik

“अनमोल मलिक (anmol malik)” ने कई प्रसिद्ध गाने भी गाए, बतौर बाल कलाकार के रूप में फिल्मों में काम किया, कई ग्रंथ लिखे । जिस कारण वह अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं । वह भारत के प्रसिद्ध लेखक संगीतकार और बहुत ही खूबसूरत महिला है । जोकि वर्तमान में कई अभिनेत्रियों को फेल कर रही हैं ।

ये भी पढे……… कादर खान के बेटे को देखकर आपके तोते उड़ जायेंगे । वह भी एक अभिनेता के समान दिखते हैं ।

One thought on “अनु मलिक की बेटी को देखकर, आप उसके दीवाने हो जाएंगे । खूबसूरती के मामले में कई अभिनेत्रियों को दे रही हैं टक्कर ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.