Seeing this in the vedios your laughter will stop

आए दिन इंटरनेट पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं । जिन से लोगों को बेहद हंसी आती है । आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं । जिसको देखने के पश्चात आपकी हंसी नहीं रुकेगी । एक ग्राहक सलून वाले के पास जाकर बाल कटवाने की एक नई टेक्निक को आजमाता है ।

वीडियो में देखा जा सकता है कि, सलून वाला ग्राहक के बालों में आग लगा देता है । और वह आंख बड़ी तेज़ी से भड़क उठती है । फिर वह उसे जल्दी से बुझाता है । तभी ग्राहक गुस्से में उठकर सलून वाले से कहता है । साले पेट्रोल ही डाल के बाल काटता है क्या ।

वीडियो में कॉमेडी के साथ मजा भी आता है । और एक नई हेयर स्टाइल (hair style) देखने को मिलती है । यह हेयर स्टाइल विदेश से आई है । एक समय था जब लोग कैंची और कंघे से बाल काटते थे । लेकिन समय बदलने के साथ-साथ वह नई नई टेक्निक का भी इस्तेमाल कर रहे हैं । वह बालों में आग लगा देते हैं । और उससे एक नई हेयर स्टाइल तैयार करते हैं ।

ये बी पढे…………. जौनपुर में शौचालय की खुदाई के दौरान मजदूरों को मिले 1812 के प्राचीन काल के सोने के सिक्के । ये थी पूरी घटना |

इंटरनेट पर आपको ऐसे कई वीडियो मिल जाएंगे जिसमें बाल में आग लगाकर हेयर स्टाइल को चेंज किया जा रहा है । मगर यह यकीनन कोई प्रोफेशनल नहीं है । इस वीडियो में कोई नौसिखिया है । जो कि बाल काट रहा है । क्योंकि उसने ग्राहक के उसने आधे से ज्यादा बाल जला दिए । जिस पर ग्राहक ने उस से बिगड़ते हुए कहा कि, साले पेट्रोल ही डाल देता ।

जैसा की वीडियो में आप देख ही रहे हैं । कि आग लगते ही बेकाबू हो गई । फिर उसे जल्दी से बुझाने का प्रयास किया गया । और एक नई हेयर स्टाइल बनाने के लिए बालों में आग लगाना, अब कई सलून वालों के लिए आम बात हो गई है । लेकिन यह काम प्रोफेशनल हाथों में अच्छा लगता है । यदि कोई नौसिखिया करेगा तो ऐसी ही गलती होगी । वीडियो देखें और मजे ले ।!

ये भी पढे……….. स्कूल के इस बच्चे के वीडियो देखकर, आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे ।

One thought on “सलून वाला बाल में आग लगाकर हेयर स्टाइल बना रहा था । ये वीडियो मे देखकर आपकी हसी रुकेगी |”

Leave a Reply

Your email address will not be published.