Ashwini Bhave

90 के दशक में आई फिल्म “बंधन” एक सुपरहिट फिल्म रही । जिसमें उपस्थित सभी डायलॉग जैसे “जो जीजा जी बोलेंगे वह मैं करूंगा” सर्वाधिक प्रचलित हुआ । फिल्म मे सभी किरदारों को लोगों ने बहुत ही प्यार दिया । इस फिल्म के मुख्य पात्र के रूप में “जैकी श्रॉफ”, “सलमान खान”, “रंभा” जैसी कलाकार शामिल थे । आगे के अध्याय में हम फिल्म के विषय में नहीं बल्कि, फिल्म उपस्थित सलमान खान की बहन चर्चा करेंगे । कि अब वह क्या कर रहे हैं ? किन फिल्मों का हिस्सा रही। ? और उन्होंने भारत में कितना नाम कमाया ? इन दिनों कहां रहते हैं ? चलिए फिर जानते हैं ।

बता दें की फिल्म बंधन में सलमान खान की बहन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नाम “अश्विनी भावे (Ashwini Bhave)” है । फिल में जिनकी शादी “जैकी श्रॉफ” से कर दी जाती है । फिल्म में भाई-बहन के टूट प्यार को तरसाया गया है । सलमान उनके छोटे भाई का किरदार निभाते भी नजर आए हैं ।

इन दिनों अश्विनी भावे की कायाकल्प पूर्ण रूप से बदल चुकी है । बता दे, उन्होंने बंधन के अलावा और भी कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया । उदाहरण “हिना”, “मोहब्बत की आरजू”, “कायदा कानून”, “जख्मी दिल”, “शास्त्र” आदि । इन फिल्मों की वजह से ने भारत में पहचान मिल । और उनके काम को खूब सराहा गया ।

आज, फिल्म को पूरे 24 वर्ष हो चुके हैं । और इन 24 वर्षों में अश्विनी भावे पूर्ण रूप से बदल चुके हैं । वह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी रहती हैं । बता दें, उन्होंने सॉफ्टवेयर इंजीनियर “किशोर बोपार्डिकर (Kishore Bopardikar)” से विवाह कर लिया । और उनके दो बच्चे हैं बेटी का नाम “साक्षी” है ।

Ashwini Bhave

बता दे, इन दिनों भले ही वह लंदन में सेटल हो गई है । लेकिन उन्होंने अपने बच्चों को परवरिश एक भारतीय परंपरागत शैली पर की है । जिसकी जानकारी वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए देती रहती हैं । एक वीडियो पोस्ट के दौरान उनकी बेटी “साक्षी” गणेश की मूर्ति बनाते हुए तथा विसर्जित करते हुए देखी गई । जिस कारण फैंस उनके दीवाने रहे है । और कहा की विदेश में रहने के बाद भी संस्कृति नहीं बोली हैं । ऐसे सभी कारनामों की वजह से ‘अश्विनी भावे (Ashwini Bhave)’ भारतीय लोगों में हमेशा चर्चा में बनी रहती है ।

ये भी पढे….. अभिनेत्री “विद्या बालन” से भी ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं उनकी छोटी बहन | देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे

One thought on “फिल्म “बंधन” में सलमान खान की बहन आज दिखती हैं ऐसी । और इन कामों में व्यस्त हैं ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.