Salman Khan

जैसा कि आज सभी लोग जानते हैं । कि सलमान खान ( Salman Khan ) भारतीय टेलीविजन के एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं । और उन्हें लाखों-करोड़ों लोग फॉलो करते हैं । वर्तमान में वह कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर भी हैं । अत: अपनी फिल्म “अंतिम : द फाइनल ट्रुथ” के प्रमोशन के दौरान वह कपिल शर्मा के शो पर गए थे । उनके साथ अर्पिता के पति आयुष शर्मा तथा सलमान के जीजा भी थे । फिल्म के डायरेक्टर महेश मांझरेकर तथा फिल्म की मुख्य हीरोइन महिमा मकवाना भी शामिल थी । हंसी मजाक का सिलसिला चल रहा था । जैसा कि आप सब जानते हैं कपिल शर्मा कितने मजाकिया इंसान हैं । अतः उन्होंने मजाक मजाक में सलमान खान से सवाल पूछ लिया कि भाई आपके पास इतनी संपत्ति है फिर भी आप एक ही बीएचके फ्लैट में रहते हैं ।

उसका जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा कि मुझे पैसा खर्च करना अच्छा नहीं लगता । जिस पर कपिल शर्मा तथा अर्चना पूरन सिंह और मौजूदा सारे फैंस ठहाके लगाकर हंसने लगे । सलमान ने कहा कि वह अपने 1BHK फ्लैट में संतुष्ट हैं नीचे अरबाज रहता और बीच में सोहेल और सबसे ऊपर में ।

कपिल शर्मा इतने में कहां रुकने वाले थे तथा पता उन्होंने एक सवाल सलमान के बहनोई आयुष शर्मा से पूछा की घर पर और सेट पर सलमान खान से तुम्हारा बर्ताव या बोलचाल कैसी है । जिसका जवाब देते हुए आयुष शर्मा ने कहा कि हम अक्सर तीसरे दिन सलमान भाई के घर जाते हैं और उनसे तरह-तरह की चीजें सीखते हैं ।

1 दिन का क्या हुआ मैं आपको बताता हूं जब अर्पिता बाहर गई थी और मैं सलमान भाई के घर गया था । तभी सलमान भाई सामने आते हैं और कहते हैं कि तू यार अजीब आदमी है बार-बार घर में चलाता है इतना कहते ही पब्लिक तथा अर्चना पूरन सिंह बड़ी तेजी से ही हंसने लगी और कपिल शर्मा ने भी खूब मजे लिए ।

Salman Khan
Salman Khan

उसी शो के दौरान महिमा मकवाना से सवाल पूछे जाने पर कि आपका फिल्म में क्या किरदार है और आप का एक्सपीरियंस क्या रहा । तभी महिमा मकवाना ने जवाब दिया कि उन्हें सलमान खान और डायरेक्टर महेश मांजरेकर तथा अभिनेता आशू शर्मा के साथ काम करके बहुत ही अच्छा लगा । इसमें मेरा किरदार बहुत ही अच्छा और सस्पेंस से भरा है जिसे आप देखने के बाद समझ जाएंगे ।

तभी उधर से कीकू शारदा की एंट्री होती है और वह अपने जोक के पिटारे से महिमा मकवाना का मजाक उड़ाते हुए कुछ शब्द बोलते हैं वह कहते हैं कि मुझे समझ में नहीं आ रहा है की महिमा मकवाना की पहली फिल्म है या अंतिम फिल्म । ऐसा वह इसलिए कहते हैं क्योंकि फिल्म का नाम अंतिम है । इस जोक के बाद ऑडियंस तथा कपिल शर्मा और सलमान भाई खुद बेहद ठहाके लगाते हुए हंसते देखे गए ।

कपिल शर्मा ने महेश मांझरेकर से सवाल किया कि आप फिल्म के विषय में कुछ बताएं तभी उन्होंने फिल्म के विषय में बताते हुए उसके टाइटल के विषय में प्रकाश डाला उन्होंने कहा की अंतिम द फाइनल ट्रुथ एक ऐसी एक्शन और सस्पेंस पर आधारित फिल्म है । जिसमें सलमान खान और आयुष ने अलग-अलग किरदार से जान डाल दी है यकीनन आप इसे थिएटर में देखेंगे तो निराश नहीं होंगे ।

इन्हे भी देखे ……..

सलमान खान की ना ही बच्चे ना ही पत्नी फिर कौन होगा करोड़ों की संपत्ति का मालिक

2 thoughts on “करोड़ों के मालिक होने पर भी सलमान खान रहते हैं 1BHK फ्लैट में उन्होंने बताई वजह”

Leave a Reply

Your email address will not be published.