Ruhanika Dhawan

सही कहते हैं लोग, “बच्चे कब बड़े हो जाते हैं, इसका अंदाजा लगा पाना थोड़ा मुश्किल होता है ।” वह आपको टेलीविजन सीरियल “ये है मोहब्बतें” तो याद होगा । इस धारावाहिक को साल 2013 में स्टार प्लस पर रिलीज किया गया था । जिसमें रमन कुमार भल्ला का किरदार “करण पटेल” ने तथा डॉ इशिता भल्ला का किरदार “दिव्यंका त्रिपाठी” ने निभाया । इन दोनों की जुगलबंदी और पारिवारिक नोकझोंक को लोगों ने खूब पसंद किया गया । और इसे गूगल यूजर ने 81% लाइक देकर यह साबित कर दिया । कि यह शो बहुचर्चित होने के साथ-साथ लोगों के दिलों पर राज भी कर गया ।

लेकिन आज जो चर्चा का विषय है । वह रमन और इशिता की बेटी रूही भल्ला है । क्योंकि वह आज बहुत ही बड़ी हो चुकी हैं । और एक अभिनेत्री के समान दिखती हैं । हाल ही में रूही ने एक पोस्ट के जरिए । फैंस को चौका के रख दिया, क्योंकि उनका लुक देखकर फैंस उन्हें पहचानने में असमर्थ हो रहे है । कि यह वही रूही है । जिसने ये है मोहब्बतें में एक छोटी सी बच्ची का कैरेक्टर प्ले किया था । चलिए फिर जूही के विषय में गहराई से और जानते हैं ।

‘ये है मोहब्बतें’ सीरियल में रूही भल्ला का किरदार निभाने वाली छोटी सी बच्ची का असली नाम “{ रूहानिका धवन Ruhanika Dhawan }” है । रूहानिका ने अपनी क्यूट स्माइल और अभिनय के बल पर धारावाहिक में एक विशेष स्थान पाने में कामयाब रही । उनका क्रेज धारावाहिक से शुरू हुआ । और आज भी लोगों के दिल और दिमाग में बसा हुआ है । ये है मोहब्बतें से प्रसिद्ध हुई । रूहानिका हाल ही में स्टार प्लस “ये है चाहतें” धारावाहिक में देखी गई ।

रूहानिका धवन की प्रसिद्धि आज इतनी बढ़ चुकी है । कि इसे शब्दों में बता पाना थोड़ा मुश्किल है । उनके इंस्टाग्राम पर 1.8 m मिलियन फॉलोअर हैं । जो कि उनकी प्रसिद्धि को दर्शाता है । और रूहानिका के फैंस उनकी छोटी-छोटी चीजों पर गौर करते हैं । हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की । जिसमें लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे है । और कोई कहता है, “रूहानिका कितनी बदल गई हैं” कोई कहता है, “बच्चे कितनी जल्दी बड़े हो जाते हैं भरोसा ही नहीं होता” इसी प्रकार के अच्छे-अच्छे कमेंट्स रूहानिका को मिल रहे हैं ।

Ruhanika Dhawan

हालांकि, अभी वह एक बच्चे ही हैं । और अपने भविष्य को बेहतर बनाने के लिए प्रतिदिन शिक्षा की ओर अग्रसर हो रही हैं । और इन दिनों वह पढ़ाई में व्यस्त हैं। बता दे, इससे नकारा नहीं जा सकता कि, रूहानिका धवन {Ruhanika Dhawan } बहुत ही खूबसूरत हो चुकी हैं । यकीनन भविष्य में बॉलीवुड में भी डेब्यू कर सकती हैं ।

ये भी पढे ……… वीरा सीरियल में किरदार निभाने वाली छोटी सी बच्ची, आज बहुत ही बड़ी हो चुकी है । जाने हालिया बयान ।

One thought on ““ये है मोहब्बतें” टेलीविजन सीरियल की रूही का लुक पूरी तरह से बदल चुका है, अब वह एक खूबसूरत अभिनेत्री लगते हैं ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.