Ann Alexia Anra

अक्षय कुमार परेश रावल और सुनील शेट्टी की फिल्म हेरा फेरी किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है । यकीनन यह हर भारतीय की फेवरेट फिल्म है । प्रियदर्शन के बैनर तले बनी । यह फिल्म सुपर डुपर हिट साबित हुई । जिसमें बाबूराव जैसे किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया । और इस में उपस्थित सभी एक किरदार जैसे रिंकू, राजू, श्याम, कबीरा लोगों के चहेते बन गए । आपको याद होगा कि इसमें एक छोटी सी लड़की ने अभिनय किया है । जिसका नाम रिंकू (Ann Alexia Anra ) था । फिल्म के अनुसार रिंकू देवी प्रसाद की पोती होती है । जिसे कुछ गुंडों (कबीरा) द्वारा किडनैप किया जाता है । और उसे अक्षय कुमार ,सुनील शेट्टी, परेश रावल बचाते हैं । वह छोटी सी लड़की जिसे कबीरा किडनैप कर लेता है । अब वह बहुत ही बड़ी हो गई है और खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भी मात दे रही है ।

आपको पता है कि फिर हेरा फेरी के रिंकू का किरदार निभाने वाली उस छोटी सी क्यूट लड़की का नाम एन एलिक्सिया एनारा (Ann Alexia Anra) है। जब एना ने हेरा फेरी फिल्म की थी । तब उसकी उम्र महज 10 वर्ष की थी । उसके पश्चात उसके “अव्वाई शनमुगी” तमिल फिल्म का हिस्सा रहे । जिसका हिंदी वर्जन चाची 420 बनाया गया । एना आज इतने बड़े हो गई है कि उन्हें पहचान पाना बहुत ही मुश्किल हो गया है । कुछ फिल्मों के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली और पढ़ाई की तरफ अपना सारा ध्यान केंद्रित कर दिया ।

उन्हें अपनी पढ़ाई के लिए फ्रांस जाना पड़ा तथा वहां से उन्हें स्कॉलरशिप भी प्राप्त हुई । और वर्तमान में वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर कंपनी में काम कर रही हैं । हालांकि एना अब फिल्मों से बहुत ही दूर हैं । उन्होंने हेरा फेरी का किस्सा शेयर करते हुए कहा कि मुझे जब सेट पर ले जाया जाता था । तब चॉकलेट, टॉफी, लिपस्टिक इत्यादि खरीद कर दे दिया जाता था । जिससे मैं बिजी रह सकूं । वह बताती हैं कि वह अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की गोद में हमेशा खेला करती थी । एक दिन शूटिंग चल रही थी । तभी मैं कैमरे के सामने अचानक आ गई । जिससे मुझे परेश रावल सर ने बहुत जोर से डाटा । हालांकि उनका मुझे डराने का मकसद नहीं था । लेकिन उस समय मैं बहुत ही छोटी थी जिस कारण मुझे उन से डर लग रहा था ।

Ann Alexia Anra

जब मैं सूट करने से मना करती तो मुझे लालच देकर शूट करने के लिए कहा जाता था । जिसमें चॉकलेट, केक खिलौने आदि शामिल थे । और मैं उन्हीं से बहुत ही खुश थी । हालांकि मुझे अभी शूटिंग का ज्ञान नहीं था । क्योंकि मैं बहुत ही छोटी थी । लेकिन आज जब मैं सोचती हूं । तो मुझे बहुत ही हंसी आती है और अपने द्वारा किए गए कार्यों का मुझे गर्व होता है कि मैं उस एक महान फिल्म का हिस्सा रही थी । जिसने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया ।

Ann Alexia Anra

आपको बता दें की एन एलिक्सिया एनारा की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया में बहुत है । और उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं । लेकिन ऐना अपनी पढ़ाई और जॉब खत्म करने के बाद बिजनेस में उतर गई । और वह लगातार बिजनेस में उपलब्धि प्राप्त कर रही हैं । एना की उम्र अब 30 वर्ष की हो चुकी है और फैंस अभी उनसे उम्मीद लगाएं कि वह बड़े पर्दे पर अपना कदम रखें । लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि एना अब फिल्मी तथा टेलीविजन दुनिया में कदम नहीं रखना चाहते हैं ।

90 के दशक की हीरोइन साहिला चड्ढा आज ना जाने कहां खो गई है ? देखे लेटेस्ट फोटो और हालिया बयान

One thought on “फिल्म हेरा फेरी कि रिंकू आज वह बहुत ही सुंदर और अट्रैक्टिव लड़की हो गयी हैं, देखे लेटेस्ट फोटो और वर्तमान हाल ?”

Leave a Reply

Your email address will not be published.