Salman khan cried at the IIFA Award 2022 function

हाल ही में दुबई में आइफा अवॉर्ड ( IIFA Award 2022) शूट किया जा रहा है । जिसमें सलमान खान (Salman Khan) से लेकर बड़े-बड़े कई सेलिब्रिटी शामिल थे । और वहां ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भी थी । सलमान खान से जब मनीष पॉल (Manish Paul) पोल ने सवाल पूछा तब भावुक होते हुए जवाब देते हैं। उन्होंने स्टार की बनने की वजह से भी बहुत ही संघर्ष फिल्म इंडस्ट्री में किया है ।

उन्हें यह सफलता बड़ी आसानी से नहीं मिली है । सलमान खान कहते हैं कि जब मैंने अपनी सबसे पहली फिल्म “मैंने प्यार किया” की थी । तब सारा क्रेडिट “भाग्यश्री (Bhagyashree)” को मिला । और उसके पश्चात भाग्यश्री ने शादी करने का मन बना लिया । और वह शादी करके चली गई । इंडस्ट्री को लगा कि मेन कैरेक्टर तो भाग्यश्री था । जिस कारण सलमान खान 6 महीने तक बेरोजगार रहे ।

उन्होंने आगे बताया की मेरे पिता ने रमेश सिप्पी साहब को कुछ रुपए देकर यह अनाउंसमेंट करवा दी । कि रमेश सिप्पी साहब ने मुझे अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया है । जिस कारण मेरे पास अन्य फिल्मों के भी ऑफर आने लगे । और उसके बाद मैंने 30000 में एक फिल्म साइन की ।

सलमान खान भावुक होते हुए सुनील शेट्टीको धन्यवाद करते दिखे । उन्होंने कहा कि वह समय मेरे स्ट्रगल का समय था । जब मेरे पास पैसे नहीं थे । तब मुझे एक पर्श और जींस की पैंट बेहद पसंद आई थी । और पैसे ना होने की वजह से मैं उस नहीं खरीद पाए । लेकिन अगले ही दिन सुनील शेट्टी में वह पेंट और पर्श मुझे गिफ्ट में दी । जिसके लिए भरी सभा में सुनील शेट्टी का उन्होंने धन्यवाद किया ।

ये भी पढे…… बॉलीवुड की यह 4 अभिनेत्री हुई उप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार, आप भी देखें ।

इसके बाद वह “बोनी कपूर (boney kapoor)” का भी धन्यवाद करते-करते भावुक हुए । सलमान ने कहा की जब मेरा कैरियर पूर्ण रूप से डूब रहा था । तब बोनी कपूर ने मुझे फिल्म “वांटेड” दी । और इस फिल्म ने मेरे करियर में उछाल ला दिया । उसके पश्चात सलमान खान ने कई सुपरहिट फिल्में लगातार थी । “दबंग”, “रेडी”, “बजरंगी भाईजान”, “किक” इत्यादि ।

Salman khan

सलमान खान को भावुक देखकर वहां उपस्थित कई सेलिब्रिटी भी भावुक दिखाई दिए । जिसमें मनीष पॉल से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन शामिल थी । बता दे, सलमान खान एक पक्के और मजबूत दिल के इंसान हैं । वह जल्दी भावुक नहीं होते हैं । लेकिन हाल ही में आइफा अवॉर्ड ( IIFA Award 2022) भावुक अवतार को देखकर लोगों के पसीने छूट गए ।

सलमान खान को वर्तमान पहचान के मोहताज नहीं है । सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में 33 सालों से राज कर रहे हैं । और उन्होंने 90 से अधिक फिल्मों में काम किया है । बता दे, उनकी वर्तमान में अधिकतर फिल्में 200 करोड़ से लेकर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर रही हैं ।

बात करें, सलमान खान की सुपरहिट फिल्में की तो “किक”, “बजरंगी”, “भाईजान”, “सुल्तान”, “रेडी”, “प्रेम रतन धन पायो”, “दबंग”, “वांटेड”, “एक था टाइगर”, “बॉडीगार्ड” इत्यादि रही है । इन फिल्मों ने 200 करोड़ से लेकर 500 करोड़ के बीच में कलेक्शन किया । जो कि बॉक्स ऑफिस में सलमान की प्रसिद्धि को 10 गुना बढ़ा दिए ।

ये भी पढे….. पंजाब के मशहूर सिंगर “सिद्धू मूसा वाला” की कुछ अज्ञात तत्वों ने गोली मार कर हत्या कर दी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.