Dhanush and Aishwarya

साउथ इंडस्ट्री के प्रसिद्ध कलाकार धनुष किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। इनकी शादी को 18 साल हो चुके थे और उन्होंने 17 जनवरी 2022 को तलाक लेने का फैसला कर लिया था । जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके की थी ।

सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष अपनी पत्नी ऐश्वर्या को बेहद प्यार करते हैं । कुछ विवादों के चलते इन्होंने आपस में अलग रहने का मन बना लिया है । रजनीकांत इन दोनों को आपस में मिलाने का पूर्ण प्रयास करते हुए देखे जा रहे हैं । रिपोर्ट्स की माने तो रजनीकांत और उनके फैन बेहद दुखी हैं । और सोशल मीडिया पर अपने तो कुछ और करते हुए तस्वीरें शेयर करते रहते हैं ।

धनुष के पिता कस्तूरी राजा से पूछे जाने पर उन्होंने इसे एक पारिवारिक झगड़े का रूप बताया है । और यह भी आशंका जताई है कि यकीनन भविष्य में आपस में से एक हो जाएंगे । उधर इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या ने अपना सरनेम नहीं बदला है । यानी इन दोनों के बीच अभी भी रिलेशनशिप है ।

ट्विटर और फेसबुक पर रजनीकांत तथा धनुष के फैन एक दूसरे को मिल जाने के लिए आगरा करते हुए देखे गए । और रजनीकांत यकीनन इस मामले को अपनी दृष्टि से देखते हुए कोई ना कोई सही सलूशन निकाल लेंगे।

साउथ इंडस्ट्री में धनुष को कौन नहीं जानता अपितु वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक प्रसिद्ध अभिनेता है । जिनकी छोटी-छोटी बातों का फैंस बेहद ध्यान रखते हैं । धनुष की शादी को 18 साल हो चुके हैं उनके दो बच्चे हैं । जिसका नाम यात्रा राजा और लिंगा राजा है ।

One thought on “हाल ही में धनुष और ऐश्वर्या ने तलाक का फैसला कर लिया लेकिन सुपरस्टार रजनीकांत इससे दुखी हैं और दोनों को आपस में लाने के लिए कर रहे हैं भरकम प्रयास”

Leave a Reply

Your email address will not be published.