actress Priyanka Chopra was seen hiding her private part

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं । जिन्होंने बिना किसी सपोर्ट के अपने अभिनय के बल पर एक विशेष स्थान प्राप्त किया है । प्रियंका चोपड़ा भारती लोगों की इंस्पिरेशन है । और 90 से अधिक फिल्में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में की । इन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में भी कई फिल्में की है ।

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में “क्रिश”, “बाजीराव मस्तानी”, “डॉन”, “डॉन 2”, “बर्फी”, “एतराज”, “फैशन”, “गुंडे”, “मैरीकॉम”, “रावण”, “अग्नीपथ”, “कमीने” इत्यादि कई सुपरहिट फिल्मी की हैं । इसके अलावा इन्होंने हॉलीवुड में “कॉन्टिगो”, “बेवॉच”, “द मेट्रिक्स रेस्क्रेशन” आदि प्रसिद्ध फिल्में की है ।

लेकिन हाल ही में एक इवेंट के दौरान प्रियंका चोपड़ा उप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार हुई । हालांकि वह एक बेहद हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री हैं । लेकिन अपनी वेस्टर्न ड्रेस की वजह से वह अपने प्राइवेट पार्ट छुपाते हुए देखी गई । जिसके बाद मीडिया तथा सोशल मीडिया में प्रियंका चोपड़ा की खूब चर्चा हुई ।

ये भी पढे…….. दिशा पटानी एक इवेंट के दौरान अपने प्राइवेट पार्ट छुपाते हुए नजर आई । उनकी वेस्टर्न ड्रेस ने दिया धोखा ।

वह अपने पति निक जोनस जो कि जर्मनी से लौट रहे थे । तभी एक पार्टी के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने सिंगल पीस सफेद और ब्लैक कलर का कपड़ा पहन रखा था । जो साइड से प्रियंका चोपड़ा की छाती के भाग नहीं चुका पाया । और वह उप्स मोमेंट (oops moment) शिकार हो गई ।

जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई । और ट्रोलर्श ने उन्हें जमकर उनकी ड्रेस को लेकर लताड़ लगाई । लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया । और अपनी लाइफ इंजॉय करने में व्यस्त रही । बता दें, उन्होंने “निक जोनास (Nick Jonas)” से विवाह किया है । जो कि अमेरिका के पेशेवर सिंगर हैं ।

ये भी पढे…….. फैशन के चक्कर में अभिनेत्री अमीषा पटेल के दिखे प्राइवेट पार्ट । भरी सभा में हुई शर्मिंदा ।

One thought on “हाल ही में बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री ‘प्रियंका चोपड़ा’ अपनी छोटी ड्रेस की वजह से प्राइवेट पार्ट छुपाते हुई देखी गई ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.