Disha Patani became a victim of oops moment

इन दिनों बॉलीवुड कल्चर में वेस्टर्न ड्रेस का बोलबाला है । जिस कारण आए दिन मीडिया कवरेज में अभिनेत्री उप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार बनती रहती हैं । और मीडिया कवरेज इसे बड़े ही चाव से कवर करती है । हाल ही में अभिनेत्री “दिशा पटानी (Disha Patani)” उप्स मोमेंट का शिकार (Disha Patani became a victim of oops moment) बनी थी ।

उन्होंने फैशन के चलते एक ऐसी ड्रेस पहन ली जिससे उनका प्राइवेट पार्ट पूर्ण रूप से ढक ना सका । और मीडिया कवरेज ने इस इमेज को कवर किया । जिसमें दिशा पटानी अपने ड्रेस से छाती के भाग को ढके हुए दिखाई दे ।

हालांकि, बाद में उन्होंने इस विषय में कोई चर्चा नहीं की । और वह अपने कार्यक्रम में लौट गई । लेकिन मीडिया कवरेज ने इस फुटेज को बार-बार चला कर दिशा पटानी की इमेज पर प्रभाव डाला है ।

दिशा पटानी आज की यंग जनरेशन के एक इंस्पिरेशन है । और लोग उनके हॉट और बोल्ड लुक के दीवाने हैं । जिस कारण दिशा इस प्रकार के वेस्टर्न ड्रेस पहनती हैं । बता दें, दिशा पटानी के चाहने वालों की कमी नहीं है । उनकी इंस्टाग्राम पर 51.7m मिलीयन फॉलोअर्स हैं । जो कि अधिकतर यंग जनरेशन है । और उन्हें फॉलो करते हैं ।

ये भी पढे…. नोरा फतेही हुई कैमरा ग्रुप के सामने उप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार ।

इसके अलावा वह अपनी खूबसूरती और बेहतर फिल्मों के लिए भी जानी जाती हैं । उन्होंने हाल ही में “मलंग” जैसी ताबड़तोड़ फिल्म में बतौर अभिनेत्री काम किया । फिल्म सफल रही और दिशा पटानी की खूब तारीफ की गई ।

इसके अलावा उन्होंने “बागी2”, “एक विलन 2”, “राधे”, “बागी”, “कुंग फू योद्धा”, “एम एस धोनी” जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है । दिशा पटानी आज की जनरेशन की एक खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा है ।

लेकिन बोल्ड अवतार दिखाने के चक्कर में कभी-कभी अभिनेत्री उप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार बन जाते हैं । और हाल ही में अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) द्वारा पहने गए ब्लैक कलर के ग्राउंन की वजह से उप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार बने

ये भी पढे…. हाल ही में, ( IIFA Award 2022) फंक्शन में रो पड़े सलमान खान । किया सुनील शेट्टी और बोनी कपूर का धन्यवाद । ये थी वजह ।

One thought on “हाल मे, बॉलीवुड अभिनेत्री “दिशा पटानी” बनी उप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.