Rashmika Mandanna's undergarment was visible

नेशनल क्रश के रूप में गिनी जाने वाली साउथ अभिनेत्री “रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)” अपनी वेस्टर्न के कारण उप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार हो गए । उन्होंने इतनी छोटी स्कर्ट पहने कि उनका प्राइवेट पार्ट मीडिया के सामने उजागर होने लगा ।

जैसा कि पता है कि रश्मिका मंदाना इन दिनों सर्वाधिक चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री हैं । उन्होंने हाल ही में “पुष्पा” फिल्म में अभिनय किया । और वह भारत की सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी ।

इसके अलावा रश्मिका मंदाना ने साउथ इंडस्ट्री में 70 से अधिक फिल्में की हैं । उन्होंने “गीता गोविंदम”, “डियर कॉमरेड”, “भीष्मा”, “मिशन मंजू”, “सुल्तान” आदि फिल्मों में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर देखी गई । साल 2019 के डेटा के अनुसार रश्मिका मंदनना को गूगल ने नेशनल क्रश के रूप में घोषित किया ।

ये भी पढे……… 40 की उम्र में और भी अधिक बोल्ड होती जा रही हैं शमा सिकंदर । देखकर आप के पसीने छूट जाएंगे ।

हाल ही में एक इवेंट के दौरान जब रश्मिका मंदाना अपनी फिल्म को प्रमोट कर रही थी । तब कैमरामैन के सामने वह अपना एक पैर दूसरे पैर पर रखने लगी । इसी दौरान कैमरे में उनके अंडर गारमेंट्स नजर आ गई । जिस कारण व उप्स मोमेंट ( oops। Moment) का शिकार हो गई । और उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा ।

वह इस फंक्शन में हद से ज्यादा छोटी टॉप पहन कर आई थी । जिस कारण उनका अंडर गारमेंट्स दिखाई दिया । और लोगों ने सोशल मीडिया पर इनको ताने मारना और सलाह देना शुरू कर दिया । इसके बाद रश्मिका मंदाना को बेहद शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा ।

ये भी पढे……… थमने का नाम नहीं ले रही है, ‘अमीषा पटेल’ की बोल्डनेस । 46 की उम्र में बेबाक होकर फोटोशूट करवा रही हैं ।

One thought on “रश्मिका मांडणा का दिखा अंडरगार्मेंट , जिस कारण उन्हें भरी सभी में होना पड़ा शर्मिंदा |”

Leave a Reply

Your email address will not be published.