Prakash Raj second wife Pony Verma is very beautiful

‘प्रकाश राज (Prakash Raj)’ टॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अभिनेता है । साथ ही वह इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी छाए हैं । उन्होंने “दबंग” जैसी सुपरहिट फिल्म में विलन का किरदार निभाया । “हीरोपंती” में एक पिता का किरदार निभाया । इन किरदारों से वह बॉलीवुड में सर्वाधिक पसंद किए गए । लेकिन इन्हें सबसे ज्यादा बॉलीवुड में फिल्म फिल “वांटेड” के लिए पसंद किया जाता है । जिसमे इन्होंने विलन के किरदार में लोगों को अचंभित कर दिया । इनके कई डायलॉग बेहद प्रसिद्ध हुए ।

प्रकाश राज एक विवाहित पुरुष हैं । बता दें, उनकी दूसरी पत्नी बाला की खूबसूरत है,(Prakash Raj second wife Pony Verma is very beautiful) उनके आगे कई अभिनेत्रियां फीकी पड़ जाए है । प्रकाश राज ने पहली शादी साल 1994 में तेलुगू इंडस्ट्री की प्रसिद्ध अभिनेत्री “ललिता कुमारी (Lalita Kumari)” से की थी । और उनसे प्रकाश राज को 3 बच्चे भी हुए । जिसमे साल 2004 में उनकी बेटे की मौत हो गई । और उनकी दो बेटियां हैं । जिसका नाम “पूजा” और “मेघना” है । इसके पश्चात 2009 में प्रकाश राज ने ललिता कुमारी से आधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया ।

इसके बाद उन्होंने “पोनी वर्मा (Pony Verma)” से शादी की । जिससे एक लड़के ने जन्म लिया । और यह दोनों दंपति इन दिनों सर्वाधिक खुश है । जिसकी तस्वीरे तथा वीडियो वह सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते है । हाल ही में 11 साल की एनिवर्सरी हो जाने पर उन्होंने फिर से उसी शादी को दोहराया । और सोशल मीडिया पर ऐसा करने की वजह बताएं । प्रकाश ने कहा की उनका बेटा शादी दोबारा देखना चाहता था । जिस कारण हमने एनिवर्सरी के समय इस शादी को दोहराया ।

ये भी पढे …. .पहचानो तो जाने, यह साउथ अभिनेत्री इन दिनों नेशनल क्रश के रूप में गिनी जाती है । मैं दवा करता हूं कि, आप इसे जानते हैं ।

प्रकाश राज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है । वह तेलुगू इंडस्ट्री के एक दिक्कत विलन के रूप में गिने जाते हैं । अक्सर वह अपने विवादित बयान के चलते वीडियो की सुर्खियों पर बने रहते हैं । इन्हीं विवादो के चलते उन्हें कई बार तेलुगू इंडस्ट्री द्वारा बैन भी किया गया है । लेकिन प्रकाश राज के खुले विचार के पुरुष हैं । और वह अपनी बात रखना भली भांति जानते हैं । उन्हें जो सही लगता है । वह उसके विषय में भी कहते हैं । वह कभी भी परिणाम के विषय में नहीं सोचते है ।

Prakash Raj second wife Pony Verma

तेलुगू इंडस्ट्री में प्रकाश राज का करियर आज भी हाईएस्ट छोटी पर है । और वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए कर चर्चा में बने रहते हैं । इसके अलावा उन्होंने तेलुगू इंडस्ट्री में 50 से भी अधिक फिल्में की हैं । जिसमे अधिकतर वह विलन के रूप में पसंद किए गए । प्रकाश राज एक बहुत ही अच्छे अभिनेता है । और वह हर प्रकार के रोल में फिट हो जाते हैं । हाल ही में उन्होंने भारत में सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म “केजीएफ 2” में प्रवक्ता के रूप में देखे गए |

ये भी पढे….. साउथ की इस अभिनेत्री को पहचान कर दिखाओ ? जो की अपनी मां की गोद में खेल रही है ।

One thought on “साउथ के प्रसिद्ध अभिनेता “प्रकाश राज” की दूसरी पत्नी को देखकर , आप बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी भूल जाएंगे ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.