Ali Haji

पार्टनर फिल्म कामेडी तथा लव ट्रायंगल पर आधारित थी । इससे भारतीय सिनेमाघरों में 2007 को रिलीज किया गया । उसके मुख्य कलाकार के रूप में सलमान खान, कैटरीना कैफ, गोविंदा और लारा दत्ता शामिल थे । जिसमें गोविंदा की कॉमेडी टाइमिंग को सलमान के साथ खूब पसंद किया गया । आपको याद होगा, इस फिल्म में एक छोटा सा बच्चा है । जिसने लारा लारा दत्ता के बेटे का किरदार निभाया है । आज इस लेख में उस क्यूट से बच्चे रोहन के विषय में चर्चा की जाएगी । बताते चलें, इस फिल्म में सलमान खान के साथ रोहन की हरकतों को खूब सराहना मिली । और रोहन इस फिल्म का अहम किरदार निभाने में कामयाब रहे । तथा वह लोगों के दिलों में अपने लिए एक विशेष स्थान बना पाए ।

क्या आपको पता है कि, रोहन का किरदार निभाने वाले उस लड़के का क्या नाम है ? और इन दिनों क्या कर रहा है ? तो चलिए फिर जानते हैं, पार्टनर फिल्म में रोहन का किरदार निभाने वाले उस क्यूट से बच्चे का नाम “अली हाजी (Ali Haji)” है । लेकिन पार्टनर में दिखने वाला वह छोटा सा बच्चा आज एक वयस्क बन चुका है । और अब वह सलमान खान को भी टक्कर दे सकता है । उसने अपनी बॉडी ट्रांसफॉरमेशन में काफी समय दिया है । आप उसे देखकर भौं चक्के रह जाएंगे । अली हाजी के फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करते हैं । और उनकी बचपन की तस्वीर और अब की तस्वीर देखकर अचंभे में पड़ जाते हैं ।

बता दे, इन दिनों अली हाजी सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहते हैं । तथा इंस्टाग्राम और फेसबुक पर अपने फ्रेंड के लिए फोटो तथा वीडियो शेयर करते रहते हैं । पार्टनर फिल्म के 14 साल पूरे हो जाने पर अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की । जिसमें वह बचपन में गोविंदा और सलमान के साथ देखे जा रहे हैं । उनके फैंस इस फोटो को देखकर उतावाले हो रहे । और अलग-अलग प्रतिक्रिया देने लगे है । एक यूजर ने लिखा, “उस समय का बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट” तथा दूसरे फैंस ने लिखा, “सर आप अभी भी बच्चे ही लगते हैं” इसी प्रकार की प्रतिक्रिया उन्हें में सोशल मीडिया अकाउंट में देखने को मिल रही है । फैंस का प्यार देखकर अली हाजी बहुत ही प्रसन्न है ।

2007 में अली हाजी का चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में करियर चोटी पर था । उन्होंने पार्टनर के अलावा सैफ अली खान की “तारा रम पम”, “फना”, “गणेशा”, “नोबेलमेन”, “पाठशाला” और “द्रोणा” इत्यादि में इन्हें देखा गया । हाल ही में इन्हें रितिक की फिल्म “सुपर 30” मूवी देखा गया । अली हाजी फिल्म इंडस्ट्री में 2007 से ही एक्टिव हैं । और लगातार विभिन्न प्रयास जारी रखे हुए हैं ।

Ali Haji

पर्सनल बात की जाए तो, वह इन दिनों कॉलेज में हैं । और एक प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं । इन दिनों वह राइटिंग पर विशेष ध्यान दे रहे हैं । और तरह-तरह की स्क्रीन की कहानियां लिखा करते हैं । कुछ दिनों पहले उन्होंने #जस्टिसऔरगुडकंटेन नामक पहली फीचर फिल्म लिखी । हालांकि, जिसकी लेखकों द्वारा खूब सराहना की गई । अली हाजी (Ali Haji) एक बहुत ही अच्छे राइटर और एक्टर हैं । यकीनन वह आने वाले समय में बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेर पाएंगे ।

ये भी पढे …. हिम्मत है तो, इस बच्ची को पहचान कर दिखाओ । आज यहां बॉलीवुड की एक मशहूर सिंगर है । जानकर आपका दिमाग भी चकरा जाएगा !

One thought on “पार्टनर फिल्म का “रोहन” इतना बड़ा हो चुका है । जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.