Nora Fatehi Oops moment

“नोरा फतेही (Nora Fatehi) ” को एक फैशन आइकन के रूप में देखा जाता है । और लोग उनके डांस मूव के बहुत ही दीवाने हैं । वह अलग-अलग प्रकार के डांस मूव कर सकती हैं । लेकिन बॉलीवुड के गलियारे में उप्स मोमेंट(oops moment) का शिकार होना अब आम बात हो गई है । इसका केवल श्रेय हमारे पहनावे को जाता है । क्योंकि सभी बॉलीवुड अभिनेत्रियां अधिकतर वेस्टर्न ड्रेस पहनती हैं । जिस कारण उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ती है ।

ऐसा ही एक किस्सा हाल ही में घटित हुआ । जिसे “मिड डे (mid day)” की एक रिपोर्ट में प्रकाशित किया । उनके अनुसार एसएस राजामौली के साथ उपस्थित नोरा फतेही ने जब अपने धांसू डांस को दिखाने का प्रयास किया तो, बेहद उत्सुकता की वजह से अचानक ही वह जब जोर से ऊपर उछली । तब उनका ब्रा खोलने की वजह से , उनका कुछ प्राइवेट पार्ट बाहर दिखने लगा । जिसे उन्होंने जल्दी ही ढक लिया ।

लेकिन मीडिया ने इस घटना को रिकॉर्ड कर लिया था । जिस कारण उन्हें बेहद शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा । हालांकि, उस वक्त नोरा फतेही की माथे पर शिकस्त देखी जा सकती है । उन्हें अंदर से लगने लगा था कि, उन्होंने कुछ गलती कर दी । जिसका एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा भी किया कि, वह उनके लिए एक शर्मनाक घटना थी । और इसे बताते हुए वह भावुक भी हुई थी ।

ये भी पढे……. बॉलीवुड की यह 4 अभिनेत्री हुई उप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार, आप भी देखें ।

बॉलीवुड की चकाचौंध खूबसूरती में उप्स मोमेंट ( oops moment) का शिकार बनना । आजकल अभिनेत्रियों के लिए आम हो चुका है । जिसका कारण है कि वह भारतीय परंपरागत कपड़ों को पहन छोड़कर, वेस्टर्न ड्रेस पर अपनी खूबसूरती दिखाते हैं । इस कारण अक्सर शर्मिंदगी का शिकार बनती हैं

हालाकि, नोरा फतेही (nora fatehi) इससे पहले भी कई जगह उप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार हो चुकी है । लेकिन उन्होंने इंटरव्यू के दौरान इस घटना को बेहद दुखद पूर्ण बताया । और मीडिया जनों से इसे ज्यादा शेयर ना करने के लिए अपील की ।

Nora Fatehi

हम भारत की सभी महिलाओं का सम्मान करते हैं । लेकिन उन्हें वेस्टर्न ड्रेस को छोड़ देना चाहिए । और भारतीय परंपरागत पोशाक को पहनना चाहिए । जो जिससे वह शर्मिंदगी का शिकार ना हो सके । लेकिन बॉलीवुड में बहुत ही कम ऐसी अभिनेत्री हैं । जो कि भारतीय परंपरागत शैली को ग्रहण करते हैं । अधिकतर अभिनेत्रियां वेस्टर्न ड्रेस में आप को देखे जा सकते हैं । जिस कारण उन्हें शर्मिंदगी उप्स मोमेंट ( oops mement) का शिकार होना पड़ता है ।

ये भी पढे……… हाल ही में, ( IIFA Award 2022) फंक्शन में रो पड़े सलमान खान । किया सुनील शेट्टी और बोनी कपूर का धन्यवाद । ये थी वजह ।

One thought on “नोरा फतेही हुई कैमरा ग्रुप के सामने उप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.