Udaariyaan news

उडारियां कलर्स टीवी का एक बहुचर्चित धारावाहिक है । जिसमें अंगद मान, अंकिता गुप्ता, इशा मालवीय, प्रियंका चौधरी और जैस्मिन जैसे किरदार बहुत चर्चा का विषय बने हुए हैं । आने वाले एपिसोड में अंगद मान और जैस्मिन का आपस में टकराने का आशंका है । इनके बीच विवाद से ही सीरियल में नया ट्विस्ट उत्पन्न किया जाएगा । एक नया ट्विस्ट क्रिएट किया जा रहा है । जैसा कि शो में दिखाया जा रहा है कि जैस्मिन फतेही के सभी मनशुबे पर पानी फेर दिया है । और वह अपना वर्चस्व बनाने में कामयाबी हो रही है । उसने पूरे धारावाहिक में ट्विस्ट बना कर रखा हुआ है । वह अपना उग्र और क्रोध का रूप दिखा रही है । फतेह के घर पर वह बैंड बाजा बारात लेकर पहुंच जाती है । और अम्रिक को जेल भेजने की बात कहती है । वह अम्रिक को जेल भेजने की तैयारी कर चुकी होती है और उसे जेल भेज देती है ।

नया ट्विस्ट तब आता है । जब अंदरमान तेजू के साथ मिलकर जैस्मिन के खिलाफ बगावत कर देता है । और जैस्मिन की सभी पोल खोल कर परिवार वालों के सामने रख देता है । वह बताता है कि जैस्मिन ने अम्रिक को झूठे केस में फसाया है और फर्जीवाड़ा लगाकर उसे जेल भेज दिया है ।

हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद परिवार वाले जैस्मिन की शादी फतेह के साथ करवाने के लिए राजी हो जाते हैं । और विभिन्न प्रकार की रस्मों से उन दोनों की शादी कर जाती है । लेकिन जैस्मिन अब पूरे परिवार से बदला लेने के लिए तैयार है और वह नया ट्विस्ट क्रिएट करेगी जिससे धारावाहिक में लोगों की दिलचस्पी बढ़ जाएगी ।

जैस्मिन परिवार में फूट डालने और सभी को अलग करने की तैयारी बना चुकी है । वह पूरे घर का बटवारा कर देगी और सभी को इधर उधर जाना पड़ेगा । उसके प्लान का मुख्य पतरा है । आधी अधूरी शादी के लिए वह एक शर्त रखती । जिसमें यकीनन वह परिवार के सभी जनों को बंटवारे की तरफ खींचेगी । जैस्मिन का यही मुख्य प्लान है कि इस घर की बर्बादी किस प्रकार की जाए ।

इस बीच फतेह और तेजू के बीच प्यार मोहब्बत का दृश्य दर्शाया जाएगा । जिसमें वह अपने प्रेम प्रसंग को तेजू के सामने प्रस्तुत करेगा और धारावाहिक को एक नया एंगल देने का प्रयास करेगा । तेजू भी अपने प्यार को फतेही पर जाहिर करेगी ।

उडारियां धारावाहिक टेलीविजन शो कलर्स टीवी का मुख्य प्रोग्राम है । इन्हीं ट्विस्ट और कलाकृतियों की वजह से इस धारावाहिक की टीआरपी बढ़ती ही जा रही है । मेकर नए-नए तरीके और नया ट्विस्ट ढूंढने के लिए कुछ ना कुछ नया करते रहते हैं । यही इस धारावाहिक की सफलता है । क्योंकि यह दर्शकों को अपनी ओर खींच कर रखना चाहते हैं । जिसमें यह सफल भी हो रहे है ।

इहे भी देखे …….

इमली टेलीविजन शो में गश्मीर महाजनी को मेकर्स ने अलविदा कह दिया कुछ तस्वीरें सामने आई और इमोशनल हुए लोग

One thought on “कलर्स टीवी के बहुचर्चित धारावाहिक उडारियां के आने वाले एपिसोड में आया नया ट्विस्ट”

Leave a Reply

Your email address will not be published.