Nawazuddin Siddiqui's role was cut in Kamal Haasan's film

यह घटना साल 2000 की है । जब “नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)” के स्ट्रगल के दिन चल रहे थे । तब उन्हें कमल हासन की फिल्म “हे राम” में एक छोटा सा रोल ऑफर किया गया । जिसमें नवाज ने अपने रोल को बखूबी निभाया । लेकिन फिल्म के अंत तक उनके रोल को काट दिया गया । क्या थी वजह, आगे अध्याय में जानेंगे ।

हाल ही में “कमल हासन (Kamal Haasan)” अपनी फिल्म “विक्रम” के प्रमोशन के लिए “कपिल शर्मा शो” में आए थे । तब “कपिल शर्मा (kapil sharma)” ने उनसे यह प्रश्न पूछा कि, आपकी फिल्म “हे राम (hay ram)” में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का रोल क्यों काटा गया । तब उन्होंने इस बात का खुलासा किया । कि वह सीन फिल्म की डिमांड से कुछ अलग था । जिस कारण वह सीन काट दिया गया ।

आपको बता दें, उससे पहले कपिल शर्मा के शो पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी आए थे । जब उन्होंने अपनी बात रखी । तब उन्होंने कहा कि मैं अपने दोस्तों को अपनी फिल्म दिखाने ले गया था । और “हे राम” में उन्होंने असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम भी किया । और एक सीन भी शूट किया गया जिसे फिल्म में दिखाना था । लेकिन वह सीन काट दिया गया । जिस पर कमल हसन ने उन्हें चुपचाप बता दिया कि, तुम्हारा सीन कट गया है ।

ये भी पढे…… साउथ सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार की बहन के आगे फेल हैं, कई दिग्गज अभिनेत्रियां ।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने 5-6 दोस्तों को अपनी फिल्म दिखाने के लिए ले गए थे । लेकिन जब उन्हें इस बात का पता चला तब उन्हें बेहद दुख हुआ । और वह रोने लगे उन्होंने अपने दोस्तों को रोते-रोते साफ कह दिया । कि उनका इस फिल्म में सीन कट गया है ।

कपिल शर्मा के शो पर आए कमल हासन से जब ये कहा कि अब नवाजुद्दीन तो एक बड़े स्टार हो गए । अब आप क्या कहेंगे तो, कमल हसन ने जवाब देते हुए कहा, मुझे पता है कि, वह एक बेहतरीन एक्टर हैं । जो कि वास्तविक फिल्मों के लिए पहचाने जाते हैं । मैं दोबारा उनके साथ काम करना चाहूंगा ।

ये भी पढे…… साउथ सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार की पत्नी है बहुत ही सुंदर, हॉट और बोल्ड । वह भी हैं एक अभिनेत्री है ।

One thought on “कमल हासन की फिल्म ‘हे राम’ में काट दिया गया था नवाजुद्दीन सिद्दीकी का रोल । खुद कमल हसन ने बताइए वजह ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.